×

सनसनीखेज घटना: कंपनी की बोर्ड मीटिंग में चली गोलियां, निदेशक सहित दो की मौत

ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की दोपहर सनसनीखेज घटना हुई। यूपी टेलीलिंक्स लिमिटेड कंपनी की बोर्ड बैठक में 17 करोड़ रुपये के लेनदेन के विवाद के बाद कंपनी निदेशक ने अपने दो साथी निदेशकों पर गोली चलाकर खुद को भी गोली मार ली। गोली चलाने वाले कंपनी निदेशक समेत दो की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। तीनों कंपनी में पार्टनर भी थे।

suman
Published on: 13 March 2020 3:31 AM GMT
सनसनीखेज घटना: कंपनी की बोर्ड मीटिंग में चली गोलियां, निदेशक सहित दो की मौत
X

नई दिल्ली :ग्रेटर नोएडा में गुरुवार की दोपहर सनसनीखेज घटना हुई। यूपी टेलीलिंक्स लिमिटेड कंपनी की बोर्ड बैठक में 17 करोड़ रुपये के लेनदेन के विवाद के बाद कंपनी निदेशक ने अपने दो साथी निदेशकों पर गोली चलाकर खुद को भी गोली मार ली। गोली चलाने वाले कंपनी निदेशक समेत दो की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। तीनों कंपनी में पार्टनर भी थे। तीनों दिल्ली के निवासी हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर रही है।

गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि यूपी टेलीलिंक्स कंपनी का बादलपुर क्षेत्र में कारखाना और कार्यालय है। कंपनी परिसर के कार्यालय में निदेशकों की बोर्ड मीटिंग चल रही थी। कंपनी के निदेशक प्रदीप अग्रवाल ने बोर्ड मीटिंग में अपने दो सह-निदेशकों नरेश गुप्ता और राकेश जैन को गोली मार दी। उसके बाद प्रदीप अग्रवाल ने खुद को भी गोली मार ली।

यह पढ़ें....यहां तेज रफ्तार दो कारों के बीच जोरदार टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल

बयान दर्ज

प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस को दोनों निदेशक मृत मिले हैं। अस्पताल में भर्ती राकेश जैन ने बताया कि प्रदीप मीटिंग में अपनी रिवॉल्वर लेकर आया था। कुछ पैसे के लेनदेन को लेकर बातचीत हो रही थी तभी प्रदीप ने गोलियां चला दीं। डीसीपी ने बताया कि तीनों दिल्ली के निवासी हैं। इस मामले में जांच की जा रही है।

यह पढ़ें....भोपाल में ज्योतिरादित्य की हुंकार, कहा- सिंधिया परिवार को जब ललकारा जाता है तो…

इस तरह हुई घटना

पुलिस के मुताबिक बृहस्पतिवार दोपहर करीब 12 बजे केबल बनाने वाली कंपनी यूपी टेलीलिंक्स लिमिटेड में बोर्ड बैठक शुरू हुई थी। बैठक में कंपनी के तीनों निदेशक प्रदीप अग्रवाल (55) और राकेश कुमार जैन (60) दोनों निवासी योजना विहार, दिल्ली और नरेश गुप्ता (65) निवासी अशोक विहार, दिल्ली शामिल थे। मीटिंग के दौरान 17 करोड़ रुपये के पुराने लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर प्रदीप अग्रवाल ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से नरेश गुप्ता और राकेश कुमार जैन को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। दोपहर करीब 3 बजे गोली चलने की आवाज सुनकर कंपनी में अफरातफरी मच गई। फायरिंग की आवाज के बाद दरवाजा खोलकर लहूलुहान राकेश बाहर की तरफ दौड़े। यह देख कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही बादलपुर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों निदेशकों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घायल राकेश कुमार जैन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शाम करीब 5 बजे पुलिस आयुक्त आलोक सिंह व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच किया।

suman

suman

Next Story