×

कांग्रेस और आप के ये बड़े नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद से पार्टी में दूसरे दल के नेताओं का आना जारी है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि आप के दो और कांग्रेस का एक नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट में बीजेपी के सूत्रों के हवाले से यह बात कही है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Aug 2019 3:20 PM GMT
कांग्रेस और आप के ये बड़े नेता बीजेपी में हो सकते हैं शामिल
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद से पार्टी में दूसरे दल के नेताओं का आना जारी है। इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि आप के दो और कांग्रेस का एक नेता बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट में बीजेपी के सूत्रों के हवाले से यह बात कही है।

यह भी पढ़ें...जेटली की जान लेने वाला सॉफ्ट टिशू कैंसर जानिए कितना है खतरनाक

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने के सरकार के फैसले और बीजेपी की लोकसभा चुनाव में शानदार जीत की वजह से यह नेता पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि कांग्रेस और आप के बागी नेता बीजेपी से काफी प्रभावित हैं और पार्टी में शामिल होने के इच्छुक हैं।

यह भी पढ़ें...जानिए कहां हुई फेक न्यूज पर चार पत्रकारों की गिरफ्तारी?

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी के सूत्रों ने दावा किया कि तीनों को दिल्ली में उनकी पार्टियों ने अलग-अलग लोकसभा सीटों से खड़ा किया था, लेकिन वे अपने बीजेपी प्रतिद्वंद्वी से हार गए थे। दिल्ली बीजेपी के एक शीर्ष नेता ने कहा, 'उन्होंने मोदी सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है'।

यह भी पढ़ें...पीओके से बड़ा खुलासा, भारत को दहलाने के लिए पाक ने रची ये खौफनाक साजिश

इन तीनों नेता के संपर्क में रह रहे एक अन्य शीर्ष बीजेपी नेता ने कहा, 'अनुच्छेद 370 हटाकर जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरीके के लिए प्रशंसा के अलावा ये तीनों नेता इस साल लोकसभा चुनावों में भाजपा की भारी बहुमत से जीत से भी प्रभावित हैं'। इन तीनों नेताओं ने दक्षिण, उत्तर पश्चिम और पश्चिमी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story