×

सड़क पर सियासी तूफान, 'विकास' के बाद अब पागल हुए 'मामा'

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों को वहां की सड़कों से बेहतर बताने के बयान ने राज्य में सियासी तूफान ला दिया है।

tiwarishalini
Published on: 25 Oct 2017 9:08 AM GMT
सड़क पर सियासी तूफान, विकास के बाद अब पागल हुए मामा
X
सड़क पर सियासी तूफान, 'विकास' के बाद अब पागल हुआ 'मामा'

भोपाल : मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के अमेरिका प्रवास के दौरान मध्य प्रदेश की सड़कों को वहां की सड़कों से बेहतर बताने के बयान ने राज्य में सियासी तूफान ला दिया है। विपक्ष का कहना है कि 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो गया है। चौहान का यह बयान क्या आया, राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं ने सड़कों को लेकर चौहान पर हमले तेज कर दिए। एक के बाद एक नेताओं के ट्वीट आने लगे हैं और चौहान पर झूठ बोलने तक का आरोप लग रहा है।

यह भी पढ़ें ... शिव’राज’ में महिलाओं को खुशियों की सौगात, CM ने किए ये बड़े ऐलान

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, "शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? 'विकास' के बाद अब 'मामा' भी पागल हो रहे हैं।"



उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है।



यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की। (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)।"



गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान सभा में मौजूद लोगों ने राहुल का साथ देते हुए कहा था कि विकास पागल हो गया है।

यह भी पढ़ें ... गुजरात में गरजे राहुल, बोले- झूठ सुन-सुनकर ‘विकास’ पागल हो गया

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है। शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं।





वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, "कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए। ये है हकीकत।"





क्या कहा था सिवराज सिंह चौहान ने ?

वॉशिंगटन डीसी में रसेल सीनेट हॉल में भारतीय दूतावास के सहयोग से पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि 'अगर किसी राज्य को आगे बढ़ाना है तो बुनियादी ढांचे के बिना वो आगे नहीं बढ़ सकता इसके लिए सबसे पहले हमने सड़कें बनवाई।' शिवराज ने आगे कहा कि सड़कें भी ऐसी कि जब मैं यहां वॉशिंगटन में एयरपोर्ट में उतरा और सड़कों पर चलकर आया तो मुझे लगा कि मध्य प्रदेश की सड़कें यूएस से बेहतर हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि मैं यह सिर्फ कहने के लिए नहीं कहा रहा। हमने मध्य प्रदेश में करीब 1.75 लाख किमी सड़कें बनाई। ये सड़कें सभी गांव को जोड़ते हुए बनाई गई। शिवराज ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आज भारत पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक प्रगति के शीर्ष पर है और जीएसटी खेल बदलने वाला टैक्स सुधार है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story