×

बड़ी खबर: भाजपा को घेरने वाले इस दिग्गज कांग्रेस नेता के घर पर हमला, कई घायल

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के आवास पर मंगलवार को हमला हुआ है। आज शाम को हमलावरों ने अधीर रंजन के दिल्ली स्थित आवास को निशाना बनाया है।

Aditya Mishra
Published on: 3 March 2020 2:54 PM GMT
बड़ी खबर: भाजपा को घेरने वाले इस दिग्गज कांग्रेस नेता के घर पर हमला, कई घायल
X

नई दिल्ली: लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के आवास पर मंगलवार को हमला हुआ है। आज शाम को हमलावरों ने अधीर रंजन के दिल्ली स्थित आवास को निशाना बनाया है। आरोप है कि हमलावरों ने अधीर रंजन चौधरी की पिटाई कर दी। इस हमले में घर पर मौजूद स्टॉफ को भी चोट आई है।

नागरिकता संशोधन बिल अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ है: अधीर रंजन चौधरी

स्टॉफ का आरोप है कि हमलावर घर में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उनकी पिटाई कर दी। इस हमले की शिकायत पुलिस से की गई है। बताया गया है कि मंगलवार शाम 5:30 बजे हमलावरों ने अधीर रंजन चौधरी के आवास पर हमला किया।

कांग्रेस में हर व्यक्ति करता है इस परिवार का सम्मान- अधीर रंजन चौधरी

मालूम हो कि अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल के बेरहमपुर सीट से सांसद हैं। बंगाली परिवार से आने वाले अधीर रंजन का जन्म 2 अप्रैल 1956 को हुआ था। अधीर 1996 से राजनीति में हैं। इसी साल पह पहली बार विधायक बने थे। 1999 में वह पहली बार सांसद बने थे।

लोकसभा में अधीर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अधीर रंजन कई मौकों पर बीजेपी और मोदी सरकार को घेरने के दौरान आक्रामक होते रहे हैं।

अगर प्रधानमंत्री को मेरे बयान से ठेस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगता हूं- अधीर रंजन चौधरी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story