×

Kamal Nath Statement: भाजपा में जाने की अटकलों के बीच कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-मेरी तो कहीं बात नहीं हुई

Kamal Nath Statement: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि मेरी तो कहीं बात नहीं हुई।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 18 Feb 2024 4:14 PM GMT
Amid speculations about joining BJP, Kamal Nath broke his silence, said - I was never talked to
X

भाजपा में जाने की अटकलों के बीच कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले-मेरी तो कहीं बात नहीं हुई: Photo- Social Media

Kamal Nath Statement: इस समय मध्य प्रदेश की राजनीति में भारी उठापटक जारी है। इसका कारण हैं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ। मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक गलियारों में पिछले कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे कहे जाने वाले कमलनाथ और उनके बेटे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

वहीं, इस मामले पर भाजपा, कांग्रेस और शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं तक के काफी बयान आ चुके हैं। लेकिन इसी बीच रविवार को दिल्ली में कमलनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने प्रतिक्रिया दी है। भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कमलनाथ ने कहा कि मेरी तो कहीं बात नहीं हुई।

कमलनाथ की नाराजगी का कारण

बता दें कि कमलनाथ मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने उन्हें उच्च सदन नहीं भेजा। माना जा रहा है कि इसी कारण से वे नाराज हैं और भाजपा में जा सकते हैं। कमलनाथ शनिवार को अचानक छिंदवाड़ा से भोपाल होते हुए दिल्ली पहुंचे तो यह हलचल तेज हो गई कि वे जल्द ही भाजपा में शामिल हो गए। जब मीडिया ने उनसे पूछ की आप भाजपा में जाने वाले हैं तो उन्होंने कहा कि ऐसा तो कुछ नहीं है। जो कुछ होगा उसे आपको जरूर बताएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story