×

निगेटिव पाए गए कांग्रेस के ये नेता, कनिका के साथ पार्टी में थे शामिल

कनिका के साथ पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने अपना कोरोना का टेस्ट कराया। इस टेस्निट में जितिन निगेटिव पाए गए।

Aradhya Tripathi
Published on: 22 March 2020 9:18 AM GMT
निगेटिव पाए गए कांग्रेस के ये नेता, कनिका के साथ पार्टी में थे शामिल
X

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग परेशान हैं। और अपना-अपना टेस्ट करा रहे हैं। इसमें राज्सथान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह सहित राजनीति के कई दिग्गज शामिल थे। अब इस लिस्ट में कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने भी अपना टेस्ट कराया और निगेटिव पाए गए।

जितिन प्रसाद निगेटिव

ये भी पढ़ें- कोरोना कहर: रेल सेवा 31 मार्च तक स्थगित, देश में मरीजों की संख्या पहुंची 354

कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस नेता जीतिन प्रसाद और उनकी पत्नी नेहा प्रसाद कोरोना ने अपना कोरोना वायरस का टेस्ट कराया। और राहत की बात ये रही कि वो और उनकी पत्नी इस टेस्ट में नेगेटिव पाए गए हैं। वहीं कानपुर में कनिका कपूर के मामा के परिवार में सभी 11 लोगों के कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आए हैं। इससे पहले कनिका के साथ पार्टी में शामिल होने वाले और नेताओं ने भी अपना टेस्ट कराया है जिसमें सभी निगेटिव पाए गए हैं।

ये भी पाए गए निगेटिव

ये भी पढ़ें- कोरोना की दहशत: उड़िसा में 29 मार्च तक लॉक डॉउन

जितिन के अलावा कनिका के साथ पार्टी में वसुंधरा राजे, उनके बेटे दुष्यंत सिंह सहित राजनीतिक जगत की कई हस्तियां शामिल थीं। इसमें यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री भी शामिल थे। इन सभी लोगों ने अपना टेस्ट कराया जिसमें ये सभी राजनेता निगेटिव पाए गए हैं।

दो दिन अपने रिश्तेदार के घर रुकीं थीं कनिका

कनिका कपूर दो दिनों तक कानपुर में अपने रिश्तेदार के घर रही थीं। यहां उनकी मुलाक़ात 68 लोगों से हुई थी। इनमें से 23 लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। 19 लोगों के सैंपल कोरोना वायरस टेस्ट के लिए भेजे गए थे।

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लॉक डाउन की तैयारी में

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जाहिर किया है कि वह दो-चार दिनों से फ्लू और बुखार से पीड़ित हैं। जब उन्होंने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया तो वह कोविड-19 बीमारी से पीड़ित पाई गईं।

देश भर में मरीजों की संख्या 354

देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 80 से ज्यादा नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। रविवार सुबह तक पूरे देश भर में COVID-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 354 हो गई है। जबकि रविवार को 2 और लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो जाने से भारत में मरने वालों की संख्या अब 6 हो गई है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन आज शाम कोरोना को लेकर करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहां अभी तक 74 मामले सामने आए हैं। जिसमें से एक की मौत हो गई है। कोरोना से देश के 22 राज्य प्रभावित हैं।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story