TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मोदी को सत्ता से हटा के ही मरूंगा... भाषण देते हुए मंच पर बेहोश हुए खड़गे

Mallikarjun Kharge: जम्मू- कश्मीर में जनसभा को सम्बोधित करते हे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे मंच पर बेहोश हो गए।

Sonali kesarwani
Published on: 29 Sep 2024 9:24 AM GMT (Updated on: 29 Sep 2024 9:39 AM GMT)
Mallikarjun Kharge
X

Mallikarjun Kharge ( Pic: Social Media) 

Mallikarjun Kharge: आज जम्मू- कश्मीर के जसरोटा विधानसभा क्षेत्र के बरनोटी में एक रैली को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सम्बोधित कर रहे थे। अपने भाषण में वो लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे थे। कुछ देर भाषण के बाद खरगे अचानक से बेहोश हो गए। जिसके बाद उनका सम्बोधन वहीँ पर बीच में रोकना पड़ा था। कुछ मिनट आराम करने के बाद खरगे बैठक लोगों को सम्बोधित किये। लेकिन फिर कुछ मिनट बाद वो बोलते- बोलते चुप हो गए।

कुछ समय बाद खड़गे वापस से मंच पर खड़े हुए और जोरदार भाषण शुरू किया। उसके बाद करीब दो मिनट तक खरगे का भाषण चला। और जाते जाते मंच से उन्होंने कहा कि वह 83 साल के हैं अभी मरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तब तक नहीं मरूंगा जब तक मोदी को सत्ता से हटा नहीं लूंगा।

युवाओं के भविष्य के लिए पीएम मोदी के आंसू झूठे

मल्लिकार्जुन खरगे ने अपने सम्बोधन में पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, मोदीजी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आँसू बहा रहे है। असलियत ये है कि पिछले 10 सालों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया जिसके लिए खुद मोदीजी जिम्मेदार हैं। अभी बेरोज़गारी के आँकड़े आए है। 45 वर्षों की सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी मोदीजी की देन है। मोदी-शाह की सोच में रोज़गार देना नहीं, सिर्फ़ भाषण देना, फोटो खिंचाना और फीता काटना है।”


पीएम मोदी को हार साफ़ दिख रही है

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा, “जम्मू कश्मीर में सरकारी विभागों में 65% पद ख़ाली है। यहां की नौकरियां बाहरी लोगों को Contractual और daily wages job दी जा रही है। AIIMS जम्मू में भी जम्मू के लोगों को नौकरियाँ नहीं मिलीं, ये जानकारी मुझे मिली है। मोदीजी ने जम्मू कश्मीर आकर कितना झूठ बोला, आपने सुना होगा। कांग्रेस को कितनी गालियाँ दी, कैसी भाषा बोली। ये इनकी घबराहट दिखती है क्योंकि उनको हार साफ दिख रही है।”

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story