×

Congress Rally : राहुल बोले- 'मैं ED से नहीं डरता, मुझसे 55 घंटे या 5 साल पूछताछ कर लो...फर्क नहीं पड़ता

Congress Rally Live update: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस हल्ला बोल रैली में जुटी है। महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ संसद से सड़क तक मोर्चा खोला है ।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Sep 2022 9:00 AM GMT (Updated on: 4 Sep 2022 9:17 AM GMT)

Congress Rally : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के प्रसिद्ध रामलीला मैदान में रविवार (04 सितंबर 2022) को कांग्रेस पार्टी ने महंगाई के खिलाफ 'हल्ला बोल रैली' का आयोजन किया। इस रैली में कांग्रेस पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। देशभर से भरी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता यहां पहुंचे। महंगाई के खिलाफ 'हल्ला बोल' रैली में पार्टी नेताओं ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने महंगाई, भ्रष्टाचार तथा 'जनविरोधी' नीतियों के लिए सरकार की आलोचना की। राहुल गांधी ने इस रैली में मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने महंगाई, ED, गरीबी सहित कई अन्य मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा।

कांग्रेस की इस हल्ला बोल रैली में सचिन पायलट (Sachin Pilot), राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, वरिष्ठ नेता कमलनाथ, आराधना मिश्रा, हरियाणा से कुमारी शैलजा सहित कई अन्य नेता शामिल हुए। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी और राज्य सभा में नेता मल्लिकार्जुन खड़गे भी यहां पहुंचे और संबोधित किया। अधीर रंजन के समर्थकों की स्थानीय पुलिस के साथ झड़प भी हुई। कई समर्थकों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया।

Live Updates

  • 4 Sep 2022 8:09 AM GMT

    भूपेश बघेल ने कहा- सत्ताधारी दल के नेता राहुल गांधी को रोकते रहते हैं

    रामलीला मैदान में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी लगातार किसानों, गरीबों तथा मजदूरों की बात करते रहे हैं। मगर, सत्ता में बैठे लोग महंगाई थामने का कोई प्रयास नहीं कर रहे। उन्होंने कहा, सत्ताधारी दल के नेता राहुल गांधी को रोकने की लड़ाई लड़ते रहे हैं।

    भूपेश बघेल ने कहा, गरीबों को मुफ्त राशन अगर हम लोग देते हैं तो वो रेवड़ी होती है। ये सत्ता में बैठे लोग 'रेवड़ी' कहकर संबोधित करते हैं। मगर, बड़े-बड़े बिजनेसमैन का लोन माफ करते हैं, तो उसे 'रबड़ी' देते हैं। उन्होंने कहा, हम लोग मेहनत का सम्मान करते हैं। ये मेहनत का अपमान करते हैं। महंगाई दिनोंदिन बढ़ रही है। कांग्रेस उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है।

  • 4 Sep 2022 7:44 AM GMT

    रामलीला मैदान में जुटे कांग्रेस समर्थक, दिखा उत्साह

    महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में शामिल होने के लिए कांग्रेस समर्थक जुट चुके हैं। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर ये जानकारी दी। कांग्रेस के ट्वीट में रामलीला मैदान का एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में कांग्रेस समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। 


  • 4 Sep 2022 6:32 AM GMT

    प्रधानमंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते : प्रियंका गांधी वाड्रा



  • 4 Sep 2022 5:21 AM GMT

    Congress Rally: रैली में जुट रही भारी भीड़

    Congress Rally: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा वर्तमान में इलाज के लिए देश से बाहर हैं और आज की रैली और सात सितंबर से होने वाली भारत जोड़ो यात्रा में भाग नहीं लेंगी। राहुल गांधी, जो इस समय अपनी मां सोनिया गांधी के साथ विदेश में है, उनके बारे में कहा जाता है कि वे लौट आए हैं और दोनों मेगा कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

  • 4 Sep 2022 5:18 AM GMT

    Congress Rally: रैली में जुट रही भारी भीड़

    Congress Rally: रैली में भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। कांग्रेस रैली 7 सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की "भारत जोड़ो यात्रा" से पहले हो रही है, जिसमें राहुल गांधी देश भर में चावल और बेरोजगारी के मुद्दों को उजागर करेंगे, और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे। भारत जोड़ो यात्रा" कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे।

  • 4 Sep 2022 4:38 AM GMT

    Congress Rally: अधीर रंजन चौधरी निकालेंगे मार्च

    Congress Rally: अधीर रंजन चौधरी बंगा भवन से राम लीला मैदान तक निकालेंगे मार्च। उनके साथ जुटने वाली भीड़ को देखते हुए यातायात में परिवर्तन किया गया है।

  • 4 Sep 2022 4:21 AM GMT

    Congress Rally: विरोध का प्रतीक बनीं सब्जियां

    Congress Rally: रामलीला मैदान में देश भर से कार्यकर्ताओं का सिलसिला बना हुआ है। कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी को लेकर 2024 की तैयारियां करने में जुटी है। तमाम कार्यकर्ताओं ने सब्जियों की माला पहनी हुई है। 

  • 4 Sep 2022 4:19 AM GMT

    Congress Rally: राहुल गांधी करेंगे संबोधित

    Congress Rally: कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे। राहुल गांधी का भाषण दोपहर एक बजे शुरू होने की संभावना है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story