प्रधानमंत्री मोदी के पास केवल टेलीविजन है, विजन नहीं :कांग्रेस

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को भाजपा नीत सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि केंद्र का निराशाजनक प्रदर्शन इस बात की पुष्टि करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास केवल ‘टेलीविजन’ है ‘विजन’ (दूरदृष्टि) नहीं।

भुवनेश्वर: कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को भाजपा नीत सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि केंद्र का निराशाजनक प्रदर्शन इस बात की पुष्टि करता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास केवल ‘टेलीविजन’ है ‘विजन’ (दूरदृष्टि) नहीं।

कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र की आलोचना करने के लिए भी भाजपा को आड़े हाथ लिया और कहा कि केंद्र सरकार को राष्ट्रीय सुरक्षा पर उपदेश देने की जरूरत नहीं है क्योंकि देश में पिछले पांच सालों में आतंकवाद से संबंधित घटनाओं में 260 प्रतिशत बढ़ोतरी देखी गयी है।

यह भी पढ़ें…..अमित शाह ने आपात बैठक के चलते तेलंगाना का दौरा रद्द किया

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उनकी सरकार का निराशाजनक प्रदर्शन दिखाता है कि मोदी के पास विजन नहीं है और केवल टेलीविजन है।’’

यह भी पढ़ें……तो क्या वायनाड से चुनाव जीतने के बाद राहुल छोड़ देंगे अमेठी, प्रियंका ने दिया संकेत!

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासन में अमीर और अमीर हो गये तथा गरीब और अधिक निर्धन हो गये। वहीं कांग्रेस का घोषणापत्र किसानों, महिलाओं, युवाओं और बेरोजगारों तथा शोषित तबकों को न्याय देने की बात करता है।

(भाषा)