×

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर निरुपम से कांग्रेस खफा, केजरीवाल ने दी सफाई

By
Published on: 4 Oct 2016 8:33 PM GMT
सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर निरुपम से कांग्रेस खफा, केजरीवाल ने दी सफाई
X

नई दिल्ली/बीकानेरः पीओके में आतंकियों पर सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताने पर अपने नेता संजय निरुपम से कांग्रेस खफा है। कांग्रेस ने कहा है कि नेताओं को ऐसी बयानबाजी से बाज आना चाहिए। उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर अपने बयान को लेकर बवाल के बाद सफाई दी है कि उन्होंने तो सिर्फ पाक के दुष्प्रचार का जवाब देने का मोदी सरकार से आग्रह किया था।

क्या बोले निरुपम?

कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने कहा था कि हर भारतीय चाहता है कि पाक के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो, लेकिन फर्जी नहीं, जैसा कि बीजेपी ने सियासी फायदे के लिए किया है। बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भी मांग की थी कि सरकार को सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने चाहिए। इस पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि पार्टी इस मामले में गंभीर है और नेताओं को इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए।

केजरीवाल ने क्या कहा?

वहीं, बीकानेर में खुद पर स्याही फेंके जाने के बाद अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर अपने बयान को लेकर सफाई दी। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने तो बयान में मोदी सरकार और सेना की तारीफ की थी। साथ ही पाक के दुष्प्रचार को बंद करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सामने रखने का आग्रह किया था। उन्होंने खुद पर स्याही फेंके जाने पर कहा कि भगवान ऐसे लोगों को सद्बुद्धि दे।

बीजेपी ने क्या कहा?

बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल से कहूंगा कि राजनीति अपनी जगह है, लेकिन ऐसा कुछ न कहें जिससे हमारी सेनाओं का मनोबल गिरे। रविशंकर ने इसके साथ ही कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को भी घेरा। उन्होंने सवाल पूछा कि चिदंबरम क्या कह रहे हैं? क्या वो हमारी सेनाओं की ताकत पर सवाल उठा रहे हैं?

Next Story