×

Congress vs BJP: जयराम रमेश, पवन खेरा ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को घेरा, PM Modi को बताया 'विषगुरु'

Congress vs BJP: ईडी द्वारा राहुल गांधी और सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए समन भेजने को लेकर भी कांग्रेस भाजपा पर हमलावर नज़र आ रही है।

Rajat Verma
Published on: 8 Jun 2022 8:26 AM GMT
जयराम रमेश ने ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरा, दूसरे कांग्रेस नेता की भी हुई एंट्री, विश्वगुरु को बताया विषगुरु
X

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा-जयराम रमेश (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Congress vs BJP: केंद्र की सियासत में भाजपा और कांग्रेस के बीच जारी जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जग जाहिर है। इस बीच हाल ही में पैगम्बर (Prophet Muhammad) पर विवादित टिप्पणी करने को लेकर भाजपा द्वारा नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी से निष्काषित करने के बाद भाजपा पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो गए हैं। वहीं विपक्ष ने भी भाजपा (BJP) को इस मुद्दे पर पूरी तरह से घेर लिया है।

वहीं अब दूसरी ओर नेशनल हेराल्ड (National Herald) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में ईडी द्वारा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को पूछताछ के लिए समन भेजने को लेकर भी कांग्रेस भाजपा पर हमलावर नज़र आ रही है।

जयराम रमेश ने पीएम मोदी पर कसा तंज

अब हाल ही कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने एक ट्वीट के माध्यम से भाजपा और पीएम मोदी पर तंज कसा है। वहीं क्रम में एक दूसरे कांग्रेस नेता की भी एंट्री हो गई हैं।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- "सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आज ईडी नोटिस जारी करने के साथ प्रतिशोध के विश्वगुरु ने एक नया निचला स्तर प्रदर्शित किया है। यह एक पूरी तरह से फर्जी मनी लॉन्ड्रिंग का मामला है, जिसमें न तो मनी फ्लो है और न ही कोई लॉन्ड्रिंग। सत्य की जीत होगी। हम चुप नहीं होंगे!"

जयराम रमेश के इस ट्वीट का जवाब देते और पीएम मोदी पर तंज कसते हुए दूसरे दिग्गज कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) ने लिखा कि- "मुझे यहां वर्तनी की एक छोटी सी गलती दिखाई दे रही है। क्या यह विषगुरु नहीं होना चाहिए?"

वर्तमान में नूपुर शर्मा के पैगम्बर पर विवादित बयान के बाद से मामला शांत होता नजर नहीं आ रहा है। भाजपा ने भले ही सख्त एक्शन लेते हुए नूपुर शर्मा को पार्टी से निष्काषित कर दिया हो लेकिन बावजूद इसके नूपुर शर्मा का बयान भाजपा और पीएम मोदी का पीछा नहीं छोड़ रहा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story