×

कोरोना वायरस से पीड़ितों पर चीन का दिल दहला देने वाला जुल्म, बक्से में बंदकर...

चीन में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा कर रख दिया है। अब चीन ने इस वायरस के रोकथाम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस से अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Feb 2020 10:30 AM GMT
कोरोना वायरस से पीड़ितों पर चीन का दिल दहला देने वाला जुल्म, बक्से में बंदकर...
X

नई दिल्ली: चीन में कोरोना वायरस ने कोबरमा मचा कर रख दिया है। अब चीन ने इस वायरस के रोकथाम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस से अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी है।

चीन में करीब 40,171 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं जबकि 187,518 लोग चिकित्सकों की निगरानी में हैं। इन सबके बीच, सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कोरोना वायरस के मरीजों के साथ चीनी अधिकारियों की क्रूरता दिखाई दे रही है।

चीन कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कुछ भी करने को तैयार है। कोरोना वायरस से अब तक 1000 से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी है। चीन में करीब 40,171 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं जबकि 187,518 लोग चिकित्सकों की निगरानी में हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कोरोना वायरस के मरीजों के साथ चीनी अधिकारी बदसलूकी करते हुए दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें...पीके यानी प्रशातं किशोर……… तेरा जादू चल गया!

महिला का पार्टनर उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है, लेकिन बॉक्स में लॉक होने के बाद महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगती है।

एक दूसरे वीडियो में चीनी पुलिस कोरोना वायरस से पीड़ित होने के शक में एक महिला को जबरन हिरासत में ले लेती है। महिला को उसकी कार से जबरन खींचकर बाहर निकाला जाता है। पुलिस अधिकारी बाद में उसे सड़क पर ही छोड़ देते हैं और फिर ट्रांसपोर्ट वैन आकर उसे ले जाती है।

यह भी पढ़ें...BJP ने सांसदो को जारी किया व्हिप, ट्रेंड करने लगे यूनिफॉर्म सिविल कोड समेत ये मुद्दे

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें लोगों को उनके घरों से खींचकर ले जाया जा रहा है। कई लोग इस दौरान जबरदस्त प्रतिरोध करते हैं।

यह भी पढ़ें...दिल्ली की इन 12 सीटों पर टिकी हैं सबकी नजर, जानें कौन है लड़ाई में

इन लीक वीडियो से कुछ लोग इस नतीजे पर पहुंचने लगे हैं कि चीनी अधिकारी कोरोना वायरस के असर को दुनिया से छिपाने की कोशिश कर रही है। चीन के प्रशासन ने वायरस के केंद्र वुहान को भी पूरी तरह से बंद कर दिया है। कभी सबसे व्यस्त रहने वाले वुहान शहर में सन्नाटा पसरा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story