मुंबई में कोरोना का कहर, BMC के 13 कर्मचारी पॉजिटिव, पुलिसकर्मी ने तोड़ा दम

इंडिया की मायानगरी कही जाने वाली मुंबई में अकेले अब तक 17 हजार 671 मामले सामने आ चुके हैं। जबकि मुंबई में 655 लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।

भारत में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। आए दिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में निरंतर बढ़ोत्तरी होती जा रही है। सरकार के अथक प्रयासों के बावजूद भी कोरोना संक्रमण पर अभी तक कोई अंकुश नहीं लगाया जा सका है। ऐसे में भारत में सबसे ज्यादा संक्रमित राज्य महाराष्ट्र में कोरोना की रफ़्तार काफी तेज है। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1576 नए केस सामने आए हैं। वहीं 49 लोगों ने पिछले 24 घंटे में अपनी जान गंवाई है। महाराष्ट्र में कोरोना का आलम ये है कि अब ये वायरस BMC यानी बृहन्मुंबई नगर पालिका के हेडक्वॉर्टर तक पहुंच गया है।

BMC मुख्यालय के 13 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस आए दिन अपने पैर पसारता जा रहा है। अब ये वायरस BMC के हेडक्वॉर्टर तक पहुंच गया है। जानकारी के अनुसार बीएमसी मुख्यालय के 13 कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं उनके साथ काम करने वाले साथी कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बीएमसी मुख्यालय के ये 13 कर्मचारी अलग अलग पदों पर कार्यरत हैं।

ये भी पढ़ें-     कोरोना संकट से 80 फीसदी भारतीयों की कमर टूटी, कमाई पर पड़ा इतना बुरा असर

इनमें इमरजेंसी डिपार्टमेंट के 5 ऑपरेटर, 6 सुरक्षा रक्षक, एक गेटकीपर और एक क्लर्क शामिल है। बीएमसी कमिश्नर इकबाल चहल ने मामले के सामने आने के बाद बीएमसी की सभी बैठकों को रद्द कर दिया है। हेडक्वॉर्टर को सील कर दिया गया है और सैनिटाइज किया जा रहा है।

महाराष्ट्र में जारी कोरोना का कहर

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है। महाराष्ट्र में डेली एक बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित नए मामले सामने आ रहे हैं। भारत में जहां ये आंकड़ा 82 हजार को पार कर चुका है वहीं अकेले महाराष्ट्र में अब तक 29 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इंडिया की मायानगरी कही जाने वाली मुंबई में अकेले अब तक 17 हजार 671 मामले सामने आ चुके हैं। पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में डेढ़ हजार से ज्यादा 1576 मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें-    प्रवासी मजदूरों पर सख्त हुए CM गहलोत, कहा-ऐसा हुआ तो SDM-SHO होंगे जिम्मेदार

साथ ही 49 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं अकेले मुंबई में 655 लोगों की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के प्रकोप का आलम ये है कि मुंबई की एक झुग्गी बस्ती धारावी में अकेले 1,145 मामले अब तक सामने आ चुके हैं। जिसमें बीते शुक्रवार को नए 84 मामले सामने आए हैं।