×

कोरोना वेडिंग: SI ने शादी के लिए विभाग को दिया ये वचन, फिर थामा दुल्हन का हाथ

कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, लोग बस जरूरी काम ही कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन मे शादियां भी हो रही है, भले ही तामझाम पहले जैसा न दिखे लेकिन लोग सादगी से 20-30 लोगों की मौजूदगी में ही शादी कर रहे है। इनमें कोरोना वारियर्स भी शामिल है।

suman
Published on: 15 May 2020 4:40 AM GMT
कोरोना वेडिंग: SI ने शादी के लिए विभाग को दिया ये वचन, फिर थामा दुल्हन का हाथ
X
नहीं बन रही शादी की बात, हाथ से निकल रही उम्र तो करें ये सरल उपाय, मिलेगा समाधान

चिंतामणि कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, लोग बस जरूरी काम ही कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन मे शादियां भी हो रही है, भले ही तामझाम पहले जैसा न दिखे लेकिन लोग सादगी से 20-30 लोगों की मौजूदगी में ही शादी कर रहे है। इनमें कोरोना वारियर्स भी शामिल है।

हाल ही में कर्नाटक के कोलार स्थित चिंतामणि ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर की शादी हुई, खास बात ये है कि कोरोना के खिलाफ अपने फर्ज को देखते हुए 31 साल के नरेश नाइक ने अपनी शादी में सिर्फ 2 दिन की छुटटी ली है।

एसआई ने कोविड-19 महामारी के बाद एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली थी। बुधवार से जब उन्होंने दो दिन के लिए छुट्टी मांगी, तो उनके सीनियर ने उन्हें आसानी से छुट्टी दे दी। नाइक की गुरुवार को शादी थी, लेकिन उन्होंने इस शर्त पर छुटटी ली थी कि अगर जरूरत पड़ी तो वह एक कॉल पर ड्यूटी पर आ जाएंगे।

यह पढ़ें...लॉकडाउन से घटी रईस मंदिरों की आय, साईं बाबा ट्रस्ट को तुड़वानी पड़ी एफडी

उनकी किस्मत अच्छी थी कि बुधवार और गुरुवार की चिंतामणि ग्रामीण पुलिस थाने की सीमा में कोई इमर्जेंसी नहीं आई। नाइक ने चिंतामणि के पास मुरुगामल्ला के श्री मुक्तेश्वर मंदिर में सुबह 5 से 5.30 बजे के बीच गौरीबदनूर की मोनिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

शादी में चिक्कबल्लापुर के एसपी मिथुन कुमार और डीएसपी श्रीनिवास सहित नाइक के करीबी रिश्तेदारों और पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों समेत करीब 30 शामिल हुए। 2010 के पीएसआई बैच के नरेश नाइक तुमकुरु जिले के मधुगिरि से हैं और चिकमगलुरु, बेंगलुरु और केजीएफ सहित कई स्थानों पर सेवा दे चुके हैं।दुसरों को भी उनसे ये सीखने के जरूरत है कि कर्तव्य से बढ़कर कुछ नहीं हैं।

यह पढ़ें...लॉकडाउन के बीच देश के कई राज्यों में मजदूरों का प्रदर्शन, प्रशासन में मचा हड़कंप

suman

suman

Next Story