×

कोरोना से डर कर यहां मरीज ने की सुसाइड:अस्पताल की 7वीं मंजिल से लगाई छलांग

: भारत में कोरोना वायरस के खौफ के बीच राजधानी दिल्ली में एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है।यहां सफदरजंग अस्पताल में मरीज ने 7वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में सिडनी से वापस लौटा था।लोगों में इस तरह खौफ पनपा है कि अब आत्महत्या करने की शुरुआत करने लगे है। जो दुखद है।

suman
Published on: 18 March 2020 5:50 PM GMT
कोरोना से डर कर यहां मरीज ने की सुसाइड:अस्पताल की 7वीं मंजिल से लगाई छलांग
X

नई दिल्ली:भारत में कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है।लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। इस बीच राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है।दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने खुदकुशी कर ली। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। 35 वर्षीय मृतक हाल ही में सिडनी से वापस लौटा था।जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था। उसे आज शाम को 9 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सिर में दर्द भी था।

बता दें कि चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब भारत के लिए आफत बन गया है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले देश में लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। सरकार भी कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक के बाद एक एहतियाती कदम उठा रही है। पहले स्कूल-कॉलेजों को बंद किया गया, और अब परीक्षाएं भी टाली जा रही हैं। चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक भारत में कोरोना वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के तौर पर देखे जा रहे हैं।

यह पढ़ें...कल रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे PM मोदी, 10 दिन तक होने वाली परीक्षाएं टलीं

इधर, कोरोना वायरस के कारण संक्रमित लोगों की संख्या भारत में लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 19 मार्च को देश को संबोधित करने वाले हैं। इस दौरान पीएम मोदी कोरोना वायरस के कारण बने हालात को लेकर उठाए गए कदमों पर संबोधित कर सकते हैं।

यह पढ़ें...एक क्लिक में पढ़ें कन्नौज जिले की स्कूल-कॉलेज और परीक्षाओं सम्बंधित ख़बरें

वहीं पीएम मोदी कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और इससे निपटने के प्रयासों के बारे में बात करेंगे। पीएम मोदी का यह संबोधन गुरुवार रात 8 बजे होगा। इससे पहले पीएम मोदी कोरोना वायरस के हालात की समीक्षा के लिए बैठक भी कर चुके हैं।

suman

suman

Next Story