×

ओरिफ्लेम लाया नया प्रोडक्ट, महिलाओं-पुरुष दोनों कर सकते है इस्तेमाल

कॉस्मेटिक एवं स्किनकेयर ब्रांड ओरिफ्लेम इंडिया ने अपने नए उत्पाद स्वीडिश ब्यूटी कॉम्प्लेक्स प्लस को लांच किया। यह नया सौंदर्य उत्पाद एंटीऑक्सीडेंट्स का उन्नत समावेश है जो शरीर की प्रत्येक कोशिका को फ्री-रेडिकल के नुकसान से बचाने के वादे के साथ प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि और त्वचा में सुधार करता है।

priyankajoshi
Published on: 23 Nov 2017 1:41 PM GMT
ओरिफ्लेम लाया नया प्रोडक्ट, महिलाओं-पुरुष दोनों कर सकते है इस्तेमाल
X

नई दिल्ली: कॉस्मेटिक एवं स्किनकेयर ब्रांड ओरिफ्लेम इंडिया ने अपने नए उत्पाद स्वीडिश ब्यूटी कॉम्प्लेक्स प्लस को लांच किया। यह नया सौंदर्य उत्पाद एंटीऑक्सीडेंट्स का उन्नत समावेश है जो शरीर की प्रत्येक कोशिका को फ्री-रेडिकल के नुकसान से बचाने के वादे के साथ प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि और त्वचा में सुधार करता है।

इस सौंदर्य उत्पाद की खास बात है कि इसका इस्तेमाल महिलाएं और पुरुष दोनों ही कर सकते हैं। विभिन्न शोधों में पाया गया है कि फ्री रेडिकल से कोशिकाएं प्रभावित होती हैं और जिससे त्वचा समय से पहले ही उम्रदराज दिखने लगती है।

एस्टाजैंथिन को विटामिन ई की तुलना में 100 गुना, ग्रीन टी कैटचिंस की तुलना में 500 गुना और विटामिन सी की तुलना में 5000 गुना शक्तिवर्धक माना जाता है। वहीं, एस्टाजैंथिन बेहद ताकतवर फैट-सॉल्यूबल एंटीऑक्सीडेंट्स में से एक के तौर पर जाना जाता है और यह इस स्वीडिश ब्यूटी कॉम्पलेक्स प्लस का मुख्य घटक है।

ओरिफ्लेम के प्रवक्ता और ओरिफ्लेम साउथ एशिया में मार्केटिंग के वरिष्ठ निदेशक नवीन आनंद ने इस उत्पाद के लॉन्च पर कहा, "स्वीडिश मूल का ब्रांड होने की वजह से ओरिफ्लेम की वेलनेस कैटेगरी का प्रत्येक उत्पाद त्वचा को स्वस्थ करने पर केंद्रित है। प्राकृतिक गुणों और स्वीडन में पाए जाने वाले एंटीऑक्सीडेंट्स से संपन्न स्वीडिश कॉम्प्लेक्स प्लस वाकई एक क्रांतिकारी उत्पाद है।"

एंटीऑक्सीडेंट्स का नियमित सेवन खासकर भारत जैसे देश में बेहद जरूरी है, जहां प्रदूषण और धूप से विकिरण की समस्या अधिक रहती है। ऐसी स्थिति में यह एंटीऑक्सीडेंट्स फ्री-रेडिकल नुकसान से मुकाबला करने और त्वचा, प्रतिरोधक क्षमता और हृदय की सेहत को मजबूती प्रदान करने के लिए उपलब्ध एकमात्र चिकित्सीय विकल्प हैं। पुरुषों के लिए कुछ बेहद शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट को एक साथ शामिल कर तैयार किए गए ओरिफ्लेम के स्वीडिश ब्यूटी कॉम्प्लेक्स प्लस से शरीर और त्वचा को मजबूत बनाए रखने में मदद मिलती है।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story