×

सुसाइड वीडियो: कपल ने की आत्महत्या, मोबाइल में रिकॉर्ड करते रहे ये सब..

दोनों ने सुसाइड करने से पहले अपना एक वीडियो सेल्फी कैमरे से रिकॉर्ड किया। इस वीडियो में दोनों ने साइन लैंग्वेज का प्रयोग किया है।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 4:59 AM GMT
सुसाइड वीडियो: कपल ने की आत्महत्या, मोबाइल में रिकॉर्ड करते रहे ये सब..
X
तेलंगाना में एक मार्मिक घटना सामने आई है जिसमें एक कपल ने सुसाइड कर लिया. इस कपल ने सुसाइड से पहले एक सेल्फी वीडियो भी रिकॉर्ड किया था.

कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो हिला कर रख देती हैं। और ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि आखिर क्यों? क्यों हुआ ऐसा? तेलंगाना से एक ऐसी ही घटना सामने आ रही है। यहां एक कपल ने यानी कि एक लड़का-लड़की ने एक साथ सुसाइड कर लिया। लेकिन इस कपल ने सुसाइड करने से पहले अपना एक सेल्फी वीडियो भूी रिकॉर्ड किया है।

सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड कर कपल ने की सुसाइड

मामले तेलंगाना के नलगोंडा जिले का है। यहां इस कपल ने एक साथ मौत को गले लगा लिया। और दोनों ने सुसाइड कर लिया। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि दोनों ने सुसाइड करने से पहले अपना एक वीडियो सेल्फी कैमरे से रिकॉर्ड किया। इस वीडियो में दोनों ने साइन लैंग्वेज का प्रयोग किया है।

ये भी पढ़ें- दुनियाभर में जारी है कोरोना वायरस का कहर, अब तक 28,331,121 लोग संक्रमित

Couple Sucide कपल ने की सुसाइड (फाइल फोटो)

जिसमें साफ तौर पर ये पता चलता है कि दोनों ने मरने का फैसला कर लिया है। दोनों ने इस वीडियो को रिकॉर्ड करके अपने दोस्तों और परिचितों को भेजा भी। वहीं जब इस वीडियो के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां दोनों के क्षत-विक्षत शव मिले।

लड़की पिछले 6 महीने से थी मिसिंग

Couple Sucide कपल ने की सुसाइड (फाइल फोटो)

ये घटना वाकई में चौंकाने वाली है। फिलहाल जानकारी करने पर पता चला है कि आत्महत्या करने वाले लड़के नाम शेख मस्तान अली और लड़की का नाम एन अश्विनी है। दोनों एक ई-कॉमर्स कंपनी की पैकिंग डिवीजन में काम करते थे। वहीं मामले की शिनाख्त करने पर ये भी पता चला है कि सुसाइड करने वाली लड़की पिछले 6 महीने से मिसिंग थी।

ये भी पढ़ें- दिल्लीः तेल की कीमतों में कमी, पेट्रोल 81.86 रुपये और डीजल 72.93 रुपये प्रति लीटर हुआ

लड़की के मिसिंग होने की शिकायत लड़की के परिजनों ने हैदराबाद के महिला पुलिस थाने में लिखवाई थी। बुधवार को नलगोंडा की एक सुनसान जगह पर यह कपल पहुंचा और सुसाइड कर लिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story