×

रेलवे टेंडर घोटाले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को मिली जमानत

आरआरसीटीसी घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पटियाला हाउस कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए सुनवाई के समय कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। इसके साथ ही कोर्ट ने सुनवाई 19 जनवरी 2019 तक के लिए बढ़ा दी है।

Rishi
Published on: 20 Dec 2018 6:15 AM GMT
रेलवे टेंडर घोटाले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को मिली जमानत
X

नई दिल्ली : आरआरसीटीसी घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को पटियाला हाउस कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी है। वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए सुनवाई के समय कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया। इसके साथ ही कोर्ट ने सुनवाई 19 जनवरी 2019 तक के लिए बढ़ा दी है।वहीं इसी मामले में सुनवाई के लिए लालू की पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी कोर्ट पहुंचे।

ये भी देखें : रेलवे टेंडर घोटाला: पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुए राबड़ी-तेजस्वी, अब इस तारीख को लालू की होगी पेशी

गौरतलब है कि पिछली सुनवाई में बीमार होने के कारण कोर्ट ने यादव को इस मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पेश होने का आदेश दिया था।

कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय को इस मामले में दस्तावेजों की और स्क्रीटनी करने का आदेश दिया।

आपको बता दें, लालू इस समय चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं। फिलहाल तबियत खराब होने के कारण लालू अस्पताल में एडमिट हैं।

ये भी देखें : अगुस्टा-वेस्टलैंड मामला: …तो क्या रक्षा मंत्री से ज्यादा फाइलों के बारे में जानता था मिशेल!

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story