×

माफिया सरगना इकबाल कासकर, 2 अन्य न्यायिक हिरासत में भेजे गए

Rishi
Published on: 14 Oct 2017 4:39 PM GMT
माफिया सरगना इकबाल कासकर, 2 अन्य न्यायिक हिरासत में भेजे गए
X

ठाणे : माफिया सरगना इकबाल इब्राहिम कासकर और उसके दो अन्य साथियों को जबरन वसूली के एक मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। फिरौती के इस मामले में उसके दो भाई -भगोड़ा माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम और अनीस-भी सहआरोपी हैं।

ये भी देखें: Mafia Don दाऊद की पत्नी मुंबई आई तब मोदी सरकार सो रही थी

एक अधिकारी ने यहां शनिवार को कहा कि मुंबई के एक बिल्डर ने एक शिकायत दर्ज कराई कि इकबाल, असरार अली और मुमताज शेख तटीय गांव गोराई में 38 एकड़ के एक भूखंड सौदे में उससे तीन करोड़ रुपये जबरन वसूले थे। इसके बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

ये भी देखें:एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप की धमाकेदार इंट्री, दाउद के भाई को दबोचा

पूर्व मुठभेड़ विशेषज्ञ और ठाणे जबरन वसूली रोधी प्रकोष्ठ के प्रमुख, प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में एक टीम द्वारा मुंबई से 18 सितंबर को गिरफ्तार किए जाने के बाद से तीनों के खिलाफ ठाणे पुलिस ने जबरन वसूली का यह तीसरा मामला दर्ज किया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story