×

अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट, एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव

गुरुग्राम की एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद सोसाइटी के 4 टावर को कंटेनमेंट जोन बना दिया है। अभी भी वहां पर कोरोना टेस्ट चल रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 28 Feb 2021 7:37 AM GMT
अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट, एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव
X
जिला प्रशासन ने गुरुग्राम नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-2 जीतेंद्र कुमार को कंटेनमेंट जोन का क्लस्टर इंचार्ज नियुक्त किया है।

नई दिल्ली: भारत में कोरोना का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना संक्रमण के रोज नये मामले सामने आ रहे हैं।

बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 16,752 नए मामले सामने आए। जो पिछले 30 दिन में अब तक के सर्वाधिक मामले हैं।

देश में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,10,96,731 हो गई है। इससे पहले, 29 जनवरी को संक्रमण के 18,855 नए मामले सामने आए थे।

कोरोना की बाढ़ से मचा हाहाकार, 16,752 नए मामले आने के बाद अलर्ट हुई सरकार

corona vaiccination अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट, एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव(फोटो:सोशल मीडिया)

गुरुग्राम की एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव मिले

इसको देखते हुए जिला प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। गुरुग्राम की एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद सोसाइटी के 4 टावर को कंटेनमेंट जोन बना दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के सेक्टर-67 स्थित आइरियो सोसाइटी के 4 टावर में तीन संक्रमित मिलने के बाद हेल्थ कैम्प लगाया गया था।

जांच में 20 से ज्यादा लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभी भी वहां पर कोरोना टेस्ट चल रहे हैं। जिसके बाद प्रशासन की तरफ से आइरियो सोसाइटी के टावर ए, टावर बी, टावर डी व टावर सी-5 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

जिले प्रशासन ने बताया कि आइरियो सोसाइटी के टावर ए में फ्लोर क्रमांक 6,7,8 व 19,20,21 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

मन की बात में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय भावना है आत्मानिर्भर भारत

corona अब यहां हुआ कोरोना विस्फोट, एक सोसाइटी में 20 से ज्यादा लोग मिले पॉजिटिव(फोटो:सोशल मीडिया)

इन टावर को भी कंटेनमेंट जोन में किया गया शामिल

वहीं, टावर बी के 9,10,11 व 12वें फ्लोर को कंटेनमेंट जोन बनाया है। इसके अलावा टावर डी के फ्लोर क्रमांक 3, 16,17,18 व 24,25,26 फ्लोर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसके अलावा सी-5 में 10, 11 व 12वें फ्लोर को भी कंटनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन ने गुरुग्राम नगर निगम के संयुक्त आयुक्त-2 जितेन्द्र कुमार को कंटेनमेंट जोन का क्लस्टर इंचार्ज नियुक्त किया है जबकि नगर निगम के अभियंता श्रीराम यादव को इंसीडेंट कमांडर बनाया गया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र और पंजाब जैसे कुछ राज्यों में कोरोना वायरस के केस रोज सामने आ रहे हैं। कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच देश भर में जगह-जगह लोगों का कोरोना वैक्सीनेशन भी कराया जा रहा है। ताकि इसे बढ़ने से रोका जा सके।

हादसे से कांपा मध्य प्रदेश: पुलिस महकमे में शोक की लहर, तेज रफ्तार कार बनी काल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story