×

क्रिकेटर को जेल: दूसरी औरतों से गैर संबंध, घरेलू हिंसा का भी आरोप

सोमवार को इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है। इसके बाद अब इंडिया लौटते ही क्रिकेटर मोहम्मद शमी को खुद को सरेंडर करना होगा।

Shreya
Published on: 17 March 2023 1:43 PM GMT
क्रिकेटर को जेल: दूसरी औरतों से गैर संबंध, घरेलू हिंसा का भी आरोप
X
क्रिकेटर को जेल: दूसरी औरतों से गैर संबंध, घरेलू हिंसा का भी आरोप

सोमवार को इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है। इसके बाद अब इंडिया लौटते ही क्रिकेटर मोहम्मद शमी को खुद को सरेंडर करना होगा। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के लगाए गए आरोप के बाद कोलकाता की अदालत ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकाला है। ऐसे में कहा जा रही है कि शमी भारत लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: जेल जा सकते हैं क्रिकेटर मोहम्मद शमी, गिरफ्तारी वारंट जारी, जानें क्या है पूरा मामला

भारत लौटने के बाद कर सकते हैं सरेंडर-

आपको बता दें कि पिछले साल 2018 में शमी की पत्नि ने उन पर दूसरी औरतों से गैर संबंध, घरेलू हिंसा जैसे आरोप लगाए थे। इसी केस को लेकर कोलकत्ता की अदालत ने मोहम्मद शमी के गिरफ्तारी का वारेंट जारी किया है। शमी भारत और वेस्ट इंडीज के बीच चल रहे टेस्ट मैच का हिस्सा था, ऐसे में कहा जा रहा है कि मोहम्मद भारत लौटने के बाद सरेंडर करेंगे।

पत्नि हसीन जहां ने लगाएं थे ये आरोप-

दरअसल, साल 2018 में शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर दूसरे महिलाओं से गैर संबंध, घरेसू हिंसा, रेप, हत्या की कोशिश जैसे गंभीर आरोप लगाए थें। हसीन जहां ने कहा था कि शमी के परिवार वालों ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की थी। साथ ही हसीन जहां ने शमी के फिक्सर्स के साथ रिश्ता होने की बात भी कही थी।

अल्लाह की हूं शुक्रगुजार- हसीन जहां

इस मामले में हसीन जहां ने कहा कि मैं अल्लाह की शुक्रगुजार हूं। मैंने उन पर जो भी आरोप लगाए वो आखिरकार सच साबित हुएं। वो मेरे जिन्दगी में खुलेआम गंदगी फैला रहा था।

यह भी पढ़ें: घरेलू हिंसा को लेकर क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

Shreya

Shreya

Next Story