×

छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, स्कूल के हॉस्टल में मचा हड़कंप

स्कूल प्रबंधन के साथ-साथ शासन-प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर डेप्युटी कलेक्टर ने कहा कि बच्चा मरा पैदा हुआ है। लड़की ने कहा है कि वह पिछले दो वर्षों से अपने गांव के ही एक लड़के के साथ संबंध में थी।

SK Gautam
Published on: 19 Jan 2020 10:06 AM GMT
छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, स्कूल के हॉस्टल में मचा हड़कंप
X

दंतेवाड़ा: कभी-कभी हमारे समाज में ऐसी घटनाएं घटती हैं कि जब हम उसके बारे में सुनते हैं तो विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसी ही घटना छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में घटित हुई है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल के हॉस्टल में 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने शनिवार को स्कूल के बच्चे को जन्म दिया। छात्रा द्वारा बच्चे को जन्म दिए जाने पर पूरे स्कूल परिसर में अफरा तफरी मच गयी ।

लड़की ने बताया गांव के ही एक लड़के से था रिश्ता

यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन के साथ-साथ शासन-प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर डेप्युटी कलेक्टर ने कहा कि बच्चा मरा पैदा हुआ है। लड़की ने कहा है कि वह पिछले दो वर्षों से अपने गांव के ही एक लड़के के साथ संबंध में थी। इस मामले में हॉस्टल सुपरिटेंडेंट को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी देखें : इस फेडरेशन ने निजीकरण पर सरकार को चेताया, कहा होगा राष्ट्रव्यापी विरोध

डेप्युटी कलेक्टर ने कहा कि उसे बाद में अस्पताल लाया गया। हमने मेडिकल स्टाफ से भी पूछताछ की। हॉस्टल सुपरिटेंडेंट को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। आगे की जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। स्कूल प्रशासन ने मरे हुए बच्चे को लड़की के परिवारवालों को सौंप दिया है।'

तबीयत खराब होने पर बुखार की दवा दे दी गई थी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को छात्रा की तबीयत खराब होने की बात कहकर उसे बुखार की दवा दे दी गई थी। इसके बाद जब देर रात हालत और बिगड़ गई तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

ये भी देखें : 19 JAN 1990: उस रात कश्मीरी पंडितों के सामने रखी गई थी ये तीन अजीबोगरीब शर्त

SK Gautam

SK Gautam

Next Story