×

श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी: मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी तभी हुआ बड़ा हादसा

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक श्रद्धालु की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दौसा हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Shivakant Shukla
Published on: 10 Nov 2019 10:38 AM GMT
श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी: मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी तभी हुआ बड़ा हादसा
X

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले में रविवार को सुबह श्रद्धालुओं से भरी एक बस पलट गई। इस हादसे में करीब 6 से अधिक ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, एक श्रद्धालु की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दौसा हास्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें—नेपाल में आखिर क्यों प्रधानमंत्री सचिवालय के 17 सदस्यों ने दिया इस्तीफा?

दरअसल ये हादसा मानपुर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर सुबह—सुबह हुआ। उस समय श्रद्धालुओं से भरी बस अलवर से मेहंदीपुर बालाजी जा रही थी। बस में करीब 25 श्रद्धालु सवार थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान बावनपाड़ा के समीप बस चालक को झपकी आ गई। इससे वह बस पर नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई। बस पलटते ही श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई। हादसे में नौ श्रद्धालु घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे श्रद्धालुओं को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को सिकंदरा के अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें— सेना ने आतंकी कमांडर को उड़ाया: इन हमलों में था शामिल

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story