×

सेना ने आतंकी कमांडर को उड़ाया: इन हमलों में था शामिल

जानकारी के अनुसार तालिबान के कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के रूप में हुई है। हालांकि, तालिबान की ओर से उनके आतंकी कमांडर की मौत पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Shivakant Shukla
Published on: 10 Nov 2019 9:54 AM GMT
सेना ने आतंकी कमांडर को उड़ाया: इन हमलों में था शामिल
X

नई दिल्ली: अफगानिस्तान सैनिकों ने हवाई हमले में तालिबान के कमांडर को ढेर कर दिया है। रक्षा मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि रविवार को अफगानिस्तान के लोगार प्रांत में अफगानी सेना ने तालिबान के एक कमांडर को हवाई हमले में मार गिराया है।

ये भी पढ़ें— रामलला के मुख्य संत की बढ़ाई गई सुरक्षा, कई पुलिसकर्मी तैनात

बता दें कि 6 नवंबर को अफगानिस्तान के लोगार प्रांत के मोहम्मद आगा जिले में एक आतंकी हमले में तीन अफगानी न्यायाधीश और एक प्रशासनिक अधिकारी मारे गए थे। जानकारी के अनुसार तालिबान के कमांडर की पहचान वैसुद्दीन के रूप में हुई है। हालांकि, तालिबान की ओर से उनके आतंकी कमांडर की मौत पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें—अयोध्या पर फिल्म लेखक सलीम खान ने कहा- 5 एकड़ भूमि का यह हो इस्तेमाल…

गौरतलब है कि अफगानिस्तान के उत्तरी प्रांत बल्ख में बुधवार को तालिबान के हमले में एक कमांडर समेत चार पुलिसकर्मियों को मार दिया गया था,कई अन्य घायल भी हो गए। इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी। बल्ख प्रांत में चारबोलक जिले के पुलिस कमांडर कलामुद्दीन, जिला मुख्यालय पर तालिबान के हमले के दौरान मारे गए थे।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story