×

Delhi: DCW चीफ स्वाति मालीवाल को कार चालक ने 15 मीटर तक घसीटा, एम्स के सामने बदसलूकी करने वाला गिरफ्तार

Swati Maliwal dragged: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल बदसलूकी का शिकार हुईं। दरअसल, वो देर रात दिल्ली एम्स के पास महिला सुरक्षा के हालात का जायजा लेने गई थीं।

aman
Written By aman
Published on: 19 Jan 2023 10:49 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2023 11:17 AM GMT)
DCW chief Swati Maliwal Dragged:
X

DCW chief Swati Maliwal (Social Media)

DCW chief Swati Maliwal Dragged: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (DCW Chairperson Swati Maliwal) को एक कार चालक ने करीब 10-15 मीटर तक घसीटा। ये घटना दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) के पास घटी। जब ये मामला सामने आया तो दिल्ली पुलिस हरकत में आई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्वाती मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि कल देर रात वे दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रहीं थी। तभी एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में उनसे छेड़छाड़ की। जब उन्होंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में उनका हाथ बंद कर चालक ने उन्हें घसीटा। स्वाति मालीवाल आगे कहती हैं, भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।'

क्या है मामला?

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटने की घटना सामने आई है। पुलिस ने खुद इसकी जानकारी दी और बताया कि बुधवार देर रात उनको एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा। यह वाकया तब हुआ जब कार चालक ने उन्हें कार में बैठने के लिए कहा और उन्होंने उसका विरोध किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा उस कार चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और उससे जानकारी ली जा रही है। वहीं, स्वाति मालीवाल की ओर से अभी इस घटना को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दिल्ली एम्स के गेट नंबर- 2 पर हादसा

स्वाति मालीवाल के साथ यह हादसा एम्स के गेट नंबर दो के सामने हुआ। उस वक्त वह रियलिटी चेक करने के लिए निकली थींं और उनकी टीम भी उनसे कुछ दूरी पर थी। यह घटना गुरुवार तड़के करीब 3:11 बजे की है। स्वाति मालीवाल ने पुलिस को बताया कि एक बलीनो कार सवार शख्स जो नशे में था उसने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। जब स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया तो आरोपी चला गया, लेकिन फिर से यूटर्न लेकर सर्विस लेन होते हुए वापस आ गया।

कार का शीशा चढ़ा 15 मीटर तक घसीटा

कार चालक ने फिर स्वाति से बैठने के लिए कहा, स्वाति ने मना किया और वो आरोपी को पकड़ने के लिए ड्राइवर सीट की तरफ गई और खिड़की से हाथ अंदर डाला। इसी बीच आरोपी ने शीशा बंद कर लिया जिससे स्वाति का हाथ फंस गया। आरोपी उन्हें घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया। इसके बाद पुलिस पहुंची और स्वाति मालीवाल से लिखित शिकायत ली और आरोपी हरीश चंद्र(47) को गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार भी जब्त कर ली गई। आरोपी संगम विहार का रहने वाला है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story