×

सुंजवान आतंकी हमला : रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू दौरे पर

Rishi
Published on: 12 Feb 2018 11:05 AM GMT
सुंजवान आतंकी हमला : रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू दौरे पर
X

जम्मू : सुंजवान सैन्य शिविर के भीतर चल रहे आतंक रोधी अभियान के दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण सोमवार को जम्मू का दौरा कर रही हैं। सूत्रों ने बताया, "रक्षामंत्री सतवारी सैन्य अस्पताल में घायल जवानों और नागरिकों से मिलेंगी। वह शहीद जवानों और घायलों के परिवारों से भी मुलाकात करेंगी।"

सूत्रों ने बताया कि सीतारमण को सुंजवान आतंकवादी हमले के मद्देनजर सुरक्षा स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

सैन्य प्रमुख जनरल बिपिन रावत रविवार को यहां पहुंचे थे और वह सोमवार को वापस नई दिल्ली लौट गए।

सुंजावन सैन्य शिविर में बीते तीन दिनों से आतंकवाद रोधी अभियान चल रहा है। इसे अभी तक आधिकारिक तौर पर खत्म नहीं किया गया है।

ये भी देखें : सुंजवां आर्मी कैंप: सेना के 5 जवान शहीद, 4 आतंकी ढेर, कार्रवाई तेज

इस अभियान के दौरान अभी तक तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आतंकवादी हमले में पांच जवान शहीद हो गए, जबकि एक नागरिक की मौत हो गई। आतंकवादियों ने शनिवार तड़के लगभग 4.45 बजे सैन्य शिविर पर हमला किया था।

जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादियों के हमले में छह महिलाओं और बच्चों सहित 10 लोग घायल हो गए। आतंकवादी सेना की वर्दी पहने हुए थे।

शुरुआती रपटों के मुताबिक, जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जेसीओ) की दो इमारतों में जेईएम के चार आतंकवादी शनिवार को गोलाबारी और गोलीबारी करते हुए घुस गए थे।

रक्षा सूत्रों के मुताबिक, "आतंकवादियों के खिलाफ अभियान अभी जारी है। क्षेत्र की पूरी तलाशी लेने के बाद ही इसे समाप्त किया जाएगा।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story