×

Rajnath Singh Holi Dance: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ जमकर थिरकीं अमेरिकी वाणिज्य सचिव, देखें Video

Rajnath Holi Dance: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने होली के मौके पर अपने आवास पर समारोह का आयोजन किया। इस दौरान अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने जमकर डांस किया।

Dhanish Srivastava
Published on: 8 March 2023 12:17 PM GMT
X

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ जीना रायमोंडो (Social Media)

Holi 2023: रंगों के त्योहार होली के जश्न में जहां पूरा देश डूबा रहा, वहीं नेता इसमें कैसे पीछे रह सकते थे। लखनऊ से सांसद और देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने नई दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर जमकर होली का जश्न मनाया। इस समारोह में अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो (US Commerce Secretary Gina Raimondo) भी शामिल हुईं। ट्विटर पर शेयर एक वीडियो में वह राजनाथ सिंह के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। सभी खुशियों के साथ पर्व का उल्लास मानते हुए नज़र आ रहे हैं।

विदेश मंत्री और कानून मंत्री हुए जश्न में शरीक

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सरकारी आवास पर हुए होली उत्सव समारोह में विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर (S. Jaishankar) और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) शामिल हुए। अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने भी समारोह में भाग लिया। इस दौरान राजनाथ सिंह और जीना रायमोंडो सभ्यता से एक दूसरे का हाथ थामे डांस स्टेप्स करते नजर आए। इस मौके पर अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने कहा कि ‘यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है, ये शानदार है और सभी को हैप्पी होली!’ रक्षा मंत्री के आवास पर होली के अवसर पर कई अन्य कलाकारों ने डांस प्रस्तुत किया। जिसे देखकर अतिथि मंत्रमुग्ध नजर आए।

क्या कहा मंत्रियों ने?

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने कहा कि सभी को होली की बधाई। हमारे यहां अमेरिका के अतिथि आए हैं और उनके साथ हम सबने होली का त्योहार मनाया है। समारोह में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। जिस प्रकार से पूरे देश में नया उत्साह नया उमंग अमृत काल में प्रवेश कर रहा है, इससे मुझे विश्वास है कि दुनिया हमारे साथ है। वहां मौजूद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि होली का त्योहार आपस में भाईचारा, प्यार बढ़ाने का अवसर देता है। इस मौके पर हम एक दूसरे के साथ मिलकर यह त्योहार मनाएं और देश को भी आगे बढ़ाएं।

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

आमतौर पर गंभीर दिखने वाले राजनाथ सिंह के अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो के साथ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हजारों लोग इसे शेयर कर चुके हैं। लोग होली की बधाईयां देते हुए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। होली के उल्लास में कुछ लोग मजाक के कमेंट कर रहे हैं कि भारत के इशारों पर अमेरिका नाच रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story