AIMS डॉक्टर की लाश: अस्पताल में मचा हड़कंप, ऐसी अवस्था में मिला शव

राजधानी में दिल्ली एम्स के एक और डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। डॉक्टर का शव पुलिस ने उसके घर से सड़ी-गली अवस्था में बरामद किया है।

AIIMS Doctor Commited Suicide

AIIMS Doctor Commited Suicide

नई दिल्ली: दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी में दिल्ली एम्स के एक और डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। डॉक्टर का शव पुलिस ने उसके घर से सड़ी-गली अवस्था में बरामद किया है। शव की अवस्था को देख पुलिस का मानना है कि डॉक्टर ने दो या तीन दिन पहले आत्महत्या की है।

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त स्पेशल: देखिये इन टीवी सीरीज को, हो जाईये देश भक्ति से शराबोर

घर से बदबू आने की मिली थी शिकायत

मामले में पुलिस ने बताया कि हौज खास पुलिस स्टेशन पर करीब तीन बजकर दस मिनट पर पीसीआर कॉल आई थी। जिसमें खबर मिली कि गौतम नगर के एक घर से तेज बदबू आ रही है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: मौतों की भयानक साजिशः कोरोना पर भ्रामक जानकारी, मर गए दुनिया में लाखों

सड़ी-गल अवस्था में घर में फंदे से झूल रहा था शव

जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो एक पुरुष का शव सड़ी-गल अवस्था में घर में फंदे से झूल रहा था। घर अंदर से लॉक था। मृतक की पहचान 40 वर्षीय डॉ. मोहित सिंघला के तौर पर की गई है। डॉ. मोहित सिंघला एम्स के पीडिएट्रिक्स विभाग में 11 अगस्त से काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: खास होगा 15 अगस्त: 74 सालो में पहली बार होगा ऐसा, PM कर सकते हैं बड़े एलान

पुलिस कर रही मामले की जांच

डॉक्टर मोहित सिंघला पंचकुला, चंडीगढ़ के स्थानीय निवासी हैं और इस घर में साल 2006 से रह रहे थे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: बाज नहीं आ रहा पाकः चीन के करीब जाने को अब आया नक्शा राजनीति पर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App