केजरीवाल ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप कहा- आपके बेटे को हराने के लिए…

केजरीवाल ने गोकुलपुरी में रोड शो के दौरान कहा, भाजपा ने कहा था कि वह अपने 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्रियों को दिल्ली की जनता के सामने लाएगी। लेकिन दिल्ली की जनता ने उनका समर्थन नहीं किया। 

नई दिल्ली: फरवरी महीने में होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार दिनोंदिन जोर पड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी मुख्यरूप से आमने सामने हैं। दोनों पार्टियों के बीच घमासान चरम पर है। दोनों तरफ से एक दूसरे पर हमले का सिलसिला और तेज हो गया है। रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह दिल्ली चुनाव के लिए बाहर से लोगों को ला रही है।

ये भी देखें: यहां दौड़ने जा रही है देश की पहली पानी में चलने वाली मेट्रो

केजरीवाल ने कहा-लोग आपके बेटे को हराने आ रहे हैं

केजरीवाल ने गोकुलपुरी में रोड शो के दौरान कहा, भाजपा ने कहा था कि वह अपने 200 सांसद, 70 मंत्री और 11 मुख्यमंत्रियों को दिल्ली की जनता के सामने लाएगी। लेकिन दिल्ली की जनता ने उनका समर्थन नहीं किया। अब वह बाहर से लोगों को ला रही है। इन्हें दिल्ली की जनता को हराने के लिए यहां लाया जा रहा है। ये लोग आपके बेटे को हराने आ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा गरीब ऑटो वालों के झूठे चालान करवा रही है। मेरी अपील है कि वह गरीबों से बदला लेना बंद करे। बता दें कि केजरीवाल लगातार रोड शो कर भाजपा पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, भाजपा उन्हें लगातार शाहीन बाग पर घेर रही है। दोनों ही शाहीन बाग गतिरोध के लिए एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

ये भी देखें: बुद्धत्व का संदेश है, दैनिक जीवन में आध्यात्मिकता: प्रो. सेमटेन