×

Delhi Famous Markets: दिल्ली की ये सबसे बेस्ट मार्केट, यहां आपको मिलेगा सब कुछ लेटेस्ट

Delhi Famous Markets: त्योहारों के दौरान दिल्ली की इन बाजारों में एक से बढ़ एक यूनिक और किफायती आइटम मिलते हैं। इन बाजारों से आप चाहे कपड़े लीजे, चाहे होम डेकोरेशन का सामान लीजे, चाहे फुटवियर और भी बहुत सा सामान कुछ भी खरीदें, आपको दिल्ली की मार्केट एकदम बेस्ट लगेगी।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Sep 2022 3:45 AM GMT
delhi famous market
X

दिल्ली की शॉपिंग मार्केट (फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi Famous Markets: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बाजारों की चमक वैसे तो पूरे साल देखने को मिलती है, लेकिन त्योहारों के दौरान दिल्ली की इन बाजारों में एक से बढ़ एक यूनिक और किफायती आइटम मिलते हैं। इन बाजारों से आप चाहे कपड़े लीजे, चाहे होम डेकोरेशन का सामान लीजे, चाहे फुटवियर और भी बहुत सा सामान कुछ भी खरीदें, आपको दिल्ली की मार्केट एकदम बेस्ट लगेगी। त्योहार के बहुत दिन पहले से ही बाजारों में खरीदारों की भीड़ उमड़ने लगती है। तो आईए आपको बताते हैं कि दिल्ली की फेमस बाजारें कौन सी हैं।

दिल्ली की बेस्ट बाजार
Delhi's Best Bazaar

चांदनी चौक
Chandni Chowk

दिल्ली की चांदनी चौक सबसे मशहूर बाजारों में से एक है। खरीदारी करने के लिए चांदनी चौक मार्केट बहुत सही जगह है। इस मार्केट से आप त्योहार की खरीदरी अच्छी तरह से कर सकते हैं। अब लगन का सीजन यानी शादियों का सीजन भी शुरू होने वाला है तो आप यहां से शादी की शॉपिंग भी कर सकते हैं।

जनपथ मार्केट
Janpath Market

दिल्ली की जनपथ मार्केट भी काफी मशहूर बाजारों में से एक है। यहां आप खरीदारी के लिए जा सकते है। त्योहारों की खरीदारी करने के लिए आप यहां हर तरह की साड़ी, सूट, लहंगे, घर सामाने का सामान, किचन का सामान, गार्डिंनिंग का सामान और जेवरात तक खरीद सकते हैं। साथ ही यहां आप एक दम बेस्ट लेटेस्ट डिजाइन के पर्स और शूज खरीद सकते हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

खान मार्केट

Khan Market

आप खरीदारी करने के लिए दिल्ली की खान मार्केट भी जा सकते हैं। खान मार्केट में भी आपको आपकी पसंद का सामान आसानी से मिल जाएगा। शादी के लिए खान मार्केट से आप डिजाइनर लहंगा भी खरीद सकते हैं।

लाजपत नगर मार्केट
Lajpat Nagar Market

चाहे शादी की शॉपिंग करनी होगी या फिर शादी की दिल्ली की लाजपत नगर मार्केट बेस्ट है। यहां आप मेकअप का भी सामान अच्छे दामों पर खरीद सकते हैं। कपड़ों से लेकर हर तरह के फैब्रिक भी आपको यहां आसानी से मिल जाएंगें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story