×

Kapil Mishra: कपिल मिश्रा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, BJP ने बनाया दिल्ली का प्रदेश उपाध्यक्ष

Kapil Mishra: भारतीय जनता पार्टी ने कपिल मिश्रा को दिल्ली में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है।

Jugul Kishor
Published on: 5 Aug 2023 9:15 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 9:17 AM GMT)
Kapil Mishra: कपिल मिश्रा को मिली बड़ी जिम्मेदारी, BJP ने बनाया दिल्ली का प्रदेश उपाध्यक्ष
X
Kapil Mishra (Social Media)

Kapil Mishra: भारतीय जनता पार्टी ने कपिल मिश्रा को दिल्ली में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। इस बात की जानकारी दिल्ली बीजेपी ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी गई है। बताया गया कि दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के निर्देशानुसार कपिल मिश्रा को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। ट्विटर हैंडल से नियुक्ति आदेश भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा गया कि यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होता है।

बीजेपी ने किया ट्वीट

कपिल मिश्रा ने इस प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया है। कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि एक छोटे से कार्यकर्ता को इस प्रकार स्नेह पूर्ण अपनाना केवल भाजपा में ही संभव है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अत्यंत आभार, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आभार इस ज़िम्मेदारी के योग्य मुझे समझने के लिए, गृहमंत्री अमित शाह का आभार जिनके मार्गदर्शन में दिल्ली बड़े परिवर्तन की ओर बढ़ रही है। दिल्ली के यशस्वी अध्यक्ष और मेरे बड़े भाई वीरेंद्र सचदेवा का आभार जिन्होंने मुझे अपनी टीम का सदस्य बनाने योग्य समझा।

आप से आए थे बीजेपी में

कपिल मिश्रा भारतीय जनतार पार्टी के सक्रिय नेता है। कपिल मिश्रा पहले आम आदमी पार्टी से विधायक चुने गए थे और दिल्ली सरकार में मंत्री भी थे। लेकिन, सीएम केजरीवाल से आपसी मतभेद और पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए अलग हो गए थे। इसके भाद उन्होने साल 2019 में बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उन्होने बीजेपी के टिकट पर मॉडल टाउन विधानसभा से चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story