×

Delhi: BEL का जुर्माना माफ करने पर हमलावर हुए हरीश खुराना, कहा- दिल्ली की जनता के प्रति जवाबदेह हैं सत्येन्द्र व सिसोदिया

Delhi News: दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने बीईएल का जुर्माना माफ करने पर केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गए है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले को लेकर सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया दिल्ली की जनता को जवाबदेह हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Jan 2023 2:47 PM GMT
Delhi BJP spokesperson Harish Khurana
X

Delhi BJP spokesperson Harish Khurana। (Social media)

Satyendra Jain and Manish Sisodia: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा है कि केजरीवाल शासन में आज दिल्ली में कोई भी विकास कार्यों से जुड़ा कोई भी क्षेत्र भ्रष्टाचार से अछूता नहीं है। अब केजरीवाल सरकार के बहुत प्रचारित सीसीटीवी का केंद्रीय कमांड लगाने के काम में भी भ्रष्टाचार के समाचार ने दिल्लीवालों को स्तब्ध कर दिया है।

सत्येन्द्र जैन एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से जुड़े निकलते हैं भ्रष्टाचार के तार: खुराना

खुराना ने कहा है कि केजरीवाल सरकार में कोई भी काम हो उसके भ्रष्टाचार के तार मंत्री सत्येन्द्र जैन एवं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से जुड़े निकलते हैं । इस सीसीटीवी मामले में भी सामने आया है कि मंत्री सत्येन्द्र जैन ने करोड़ों रूपये की रिश्वत लेकर संबंधित ब्लैक लिस्टेड कंपनी बीईएल का न सिर्फ जुर्माना माफ किया बल्कि उसे पुनः काम करने की अनुमति भी दी । अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उसकी लीपापोती करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली की जनता को जवाबदेह हैं जैन और सिसोदिया: भाजपा प्रवक्ता

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि मंत्री सत्येन्द्र जैन और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली की जनता को जवाबदेह हैं कि आखिर कैसे बी.ई.एल. पर लगे 16 करोड़ रूपये के जुर्माने को माफ किया गया, स्पष्ट है कि इस मामले में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story