×

Delhi Crime: 16 साल का लड़का, 60 बार वार; बिरयानी के लिए पैसे ना देने पर चाकू से गोद डाला

Delhi Crime: एक नाबालिग जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है, ने एक 18 वर्षीय लड़के की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 Nov 2023 9:22 AM GMT
Delhi boy stabbed 60 times another boy
X

Delhi boy stabbed 60 times another boy (photo: social media ) 

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में चाकूबाजी और गोलीबारी की घटनाएं आम सी होती जा रही हैं। चाकूबाजी की एक ताजा घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इसे देख रहा, उसके रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं। घटना मंगलवार 21 नवंबर की रात की जनता मजदूर कॉलोनी की है। यहां एक नाबालिग जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है, ने एक 18 वर्षीय लड़के की निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

नाबालिग आरोपी चाकू से तब तक वार करता रहा, जब तक उसकी सांस बंद नहीं हो गई। आरोपी यहीं नहीं रूका, जब युवक की मौत हो गई, तो वह उसकी लाश पर ही नाचने लगा। उसने एक नहीं दो नहीं तीन नहीं बल्कि 60 बार चाकू से युवक को गोदा। मारने से पहले उसने युवक का गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश नीचे गिर पड़ा।

बिरयानी के पैसे के लिए कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग आरोपी ने युवक से बिरयानी के लिए पैसे मांगे थे। जिसको लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और फिर मामले ने इतना तूल पकड़ा कि आरोपी ने युवक की हत्या ही कर डाली। पुलिस को मंगलवार रात करीब सवा 11 बजे घटना के बारे में सूचना मिली। आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसके पास से मृतक युवक से लूटे गए पैसे भी बरामद कर लिए गए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुआ खौफनाक वीडियो

पुलिस को जांच के दौरान घटनास्थल से एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आरोपी की सारी क्रूरता कैद हो गई थी। वीडियो के मुताबिक, आरोपी ने सबसे पहले युवक का गला दबाया और उसके बाद उसे घसीटते हुए सुनसान जगह पर ले गया। इसके बाद उसने दनादन उस पर चाकू से वार किए। मृतक के शरीर पर चाकू के 60 जख्म मिले। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद वहीं लाश पर नाचने लगा। वो बेखबर था कि उसका सारा कुकृत्य कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को जो कोई देख रहा, वह सिहर उठता है।

बता दें कि इससे पहले मई 2023 में दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में साहिल नामक शख्स ने 16 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। उसने चाकू से 16 वार किए थे। इतना ही नहीं उसकी मौत को कंफर्म करने के लिए उसने कई बार उसके सिर पर पत्थर भी पटका था। इस वीभत्स हत्याकांड ने लोगों को हिला कर रख दिया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story