×

Delhi News: पहले बेटी और पत्नी को गोलियों से भूना, फिर कारोबारी ने खूद को भी किया शूट

Delhi Businessman Shoots Himself: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में पति ने पहले अपनी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारी, फिर खूद को शूट कर लिया। जिस शख्स ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है,

Krishna Chaudhary
Published on: 15 July 2022 12:42 PM GMT
Delhi Crime News
X

कारोबारी ने पत्नी और दो बेटियों के बाद खूद को भी किया शूट। (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Delhi Businessman Shoots Himself: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके (Jaffrabad area of Delhi) में चार डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया है। सभी शव एक ही परिवार के हैं। बताया जा रहा है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारी, फिर खूद को शूट कर लिया। जिस शख्स ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है, उसका नाम इसरार अहमद बताया जा रहा है।

इसरार ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को मारी गोली

पुलिस की शुरूआती जांच के मुताबिक, इसरार ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को गोली मारी, इसके बाद खूद आत्महत्या कर लिया। मौके पर ही सभी ने दम तोड़ दिया था। इस हत्याकांड को लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। क्योंकि जिस समय इसरार अपने पत्नी और बेटियों पर गोलियां बरसा रहा था, उसी वक्त घर के बाहर उसके दोनों बेटे भी मौजूद थे। मगर इसरार ने उन्हें कुछ नहीं किया और खुद को उड़ा लिया। ऐसे में किस वजह से इसरार ने केवल अपनी पत्नी और बेटियों की जान ली, पुलिस इसकी जांच कर रही है।

मामले को लेकर पुलिस हासिल कर रही जानकारी

पुलिस फिलहाल इस घटना पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। जांच अभी शुरूआती दौर में ही है, इसलिए इस हत्याकांड को लेकर अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस इसरार के रिश्तेदारों और पड़ोसियों से बात कर उसके बारे में अधिक से अधिक जानकारियां हासिल करने की कोशिश कर रही है।

पहले भी दिल्ली में क्राइम की कई घटनाएं

बता दें कि हाल के दिनों में दिल्ली में क्राइम की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। गुरूवार को ही राजधानी के एक सरकारी स्कूल में चाकूबाजी की घटना सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंच टाइम के दौरान दो छात्रों में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। शुरूआत में तो झगड़ा केवल धक्कामुक्की तक सीमित रहा था, मगर गुस्से में आकर एक लड़के ने अपने साथी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में तीन छात्र घायल हो गए थे, जिनका उपचार एम्स में चल रहा है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story