×

Delhi Accident Update: पांच हैवान कार में फंसी लड़की को घसीटते रहे, चश्मदीद ने बताई हैवानियत की पूरी कहानी

Delhi News: सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटे जाने के कारण लड़की की हड्डियां तक छिल गई थीं और पूरा शव क्षत-विक्षत हो गया था।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 2 Jan 2023 5:51 AM GMT
delhi Five boys dragged girl
X

delhi Five boys dragged girl (photo: social media )

Delhi News: जिस समय पूरा देश नए साल के स्वागत का जश्न मनाने में डूबा हुआ था,उस वक्त राजधानी दिल्ली में एक लड़की के साथ ऐसी हैवानियत की गई जिसे सुनकर हर कोई दहल गया है। राजधानी की सड़कों पर पांच रईसजादों ने एक लड़की को घसीट-घसीट कर मार डाला। दिल्ली के सुल्तानपुर में कंझावला इलाके में यह घटना हुई है।

सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटे जाने के कारण लड़की की हड्डियां तक छिल गई थीं और पूरा शव क्षत-विक्षत हो गया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के चश्मदीद दीपक का कहना है कि वह सुबह पांच बजे तक पुलिस को फोन करके घटना के संबंध में जानकारी देता रहा मगर किसी भी पुलिसकर्मी ने मौके पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई।

हादसे के बाद युवती को कई किलोमीटर घसीटा

इस घटना से जुड़े जो सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं, उनमें कार के नीचे युवती घिसटते रहते हुए दिख रही है। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंझावली इलाके में पहले कार सवार पांच युवकों ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद युवती कार के नीचे फंसी रही और कार सवार युवक कार लेकर भागने लगे। युवती करीब चार किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। पुलिस का कहना है कि युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटे जाने के कारण युवती की पीठ और सिर की हड्डियां बुरी तरह घिस गईं। उसके दोनों पैर की हड्डियां भी टूट गई थीं जिसके कारण उसकी दर्दनाक मौत हुई। उसके सारे कपड़े भी फट चुके थे और उसकी क्षत-विक्षत लाश को बरामद किया गया है। हालत यह थी कि जिस समय उसकी लाश को बरामद किया गया उस समय उसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे।

पुलिस ने तत्काल नहीं उठाया कदम

इस घटना के चश्मदीद दीपक का कहना है कि इस संबंध में पीसीआर वैन को सूचना दिए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। दीपक का कहना है कि वह तड़के तीन बजे दूध की डिलीवरी का इंतजार कर रहा था तभी उसने कार में घिसटते हुए युवती को देखा।

दीपक का कहना है कि उसने घटना के संबंध में पुलिस को तत्काल जानकारी दी मगर सुबह पांच बजे तक पुलिस से की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया। दीपक के मुताबिक पीसीआर वैन के पुलिसकर्मी होश में नहीं थे और यही कारण था कि उन्होंने घटना के संबंध में कोई कार्रवाई करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

युवती के घर लौटते समय हुआ हादसा

यह घटना जिस युवती के साथ हुई है वह अमन विहार इलाके में रहने वाली रेखा थी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने युवती के साथ रेप की घटना से इनकार किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस के आउटर जिले के डीसीपी हरेंद्र सिंह का कहना है कि पीसीआर कॉल के जरिए पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी मिली।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जब जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि 23 साल की युवती रेखा के घर लौटते समय यह हादसा हुआ। आरोपियों ने सुल्तानपुरी से कंझावला तक करीब चार किलोमीटर तक युवती को अपनी कार से घसीटा जिससे लड़की की मौत हो गई। डीसीपी ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story