×

Bus Fire in Delhi: दिल्ली की सड़क पर बस में लगी आग, हर तरफ मचा हड़कंप

Bus Fire in Delhi: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। उमस भरी भीषण गर्मी के बीच दिल्ली की सड़क पर क्लस्टर बस आग का गोला बनी।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2022 5:34 AM GMT (Updated on: 17 May 2022 5:39 AM GMT)
Fire in Delhis cluster bus
X
दिल्ली की क्लस्टर बस में लगी आग (फोटो-सोशल मीडिया)

Bus Fire in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है। उमस भरी भीषण गर्मी के बीच दिल्ली की सड़क पर क्लस्टर बस (Fire in Delhi's cluster bus) आग का गोला बनी। ये हादसा रूट नंबर 243 पर हुआ है। सड़क पर बस में लगी आग से हर तरफ हड़कंप मच गया। तुरंत ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों पहुंची हैं। दिल्ली में एक के बाद एक आगजनी की खबर सामने आ रही है।

दिल्ली स्थित गोविंदपुरी से एक बेहद ही गंभीर घटना की सूचना सामने आ रही है। इस घटना के तहत सवारियों से भरी सड़क चलती एक क्लस्टर बस में अचानक से आग लग गई जिसके बाद बस सवार अभी यात्रियों की जान पर बन गए। फिलहाल, राहत की जानकारी के तहत बस चालक की सूझबूझ और समझदारी के चलते सभी सवारियों को आग लगने के तुरंत बाद बस से बाहर निकाला गया। बस में आग लगने के मामले की जानाकरी के मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल की दो गाड़ियां भेजी गयी हैं।

बस में सवार यात्री सुरक्षित

यह घटना गोविंदपुरी इलाके स्थित गुरु रविदास मार्ग रुट नबत 243 की है, जहां से गुजरती हुई एक क्लस्टर बस अचानक से आग की चपेट में आ गई। इस आग लगने की घटना के मद्देनज़र क्लस्टर बस में गड़बड़ी को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं। बस चालक की सूझबूझ से एक बड़े हादसे को टाला जा सका है।

ड्राइवर ने आग लगने के बाद बस को सड़क के एक किनारे रोक दिया और सभी सवार लोगों को बस से नीचे उतारा, जिसके बाद बस में लगी आग ने तेजी पकड़ ली और मौके पर दमकलकर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं।

आपको बात दें की बीते कुछ दिनों में दिल्ली में आगजनी की कई घटनाएं सामने आई हैं। इससे पूर्व तीन दिनों पहले ही दिल्ली में मुंडका स्थित एक बहुमंजिला व्यावसायिक इमारत में भीषण आगजनी का मामला सामने आया था।

इस घटना में अबतक कुल 27 लोगों की मौत हो गई है। मुंडका में घटित हुई यह घटना अबतक की सबसे बड़ी और भीषण आगजनी की घटनाओं में से एक है। जिसमें दो दर्जन से अधिक मौतों के साथ बड़ी संख्या में लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए थे।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story