×

Gujarat में AAP के दफ्तर पर छापे को लेकर 'जंग', केजरीवाल के दावे को पुलिस ने बताया गलत

AAP का दावाहै कि, केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचने से पहले पुलिस ने आप दफ्तर पर रेड डाली।AAP की ओर से इस बाबत किए गए ट्वीट को केजरीवाल ने भी रि ट्वीट करते हुए बीजेपी पर तीखा हमला बोला।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Updated on: 12 Sep 2022 8:14 AM GMT
delhi cm arvind kejriwal claim gujarat police raid on aam aadmi party ahmedabad office
X

Arvind Kejriwal (Image Credit : Social Media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
Click the Play button to listen to article

Arvind Kejriwal Gujarat Visit : गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) ने जोरदार मुहिम छेड़ रखी है। राज्य में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) लगातार गुजरात का दौरा करने में जुटे हुए हैं। वे एक बार फिर दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंच गए हैं।

आम आदमी पार्टी की (Aam Aadmi Party) ओर से दावा किया गया है कि, केजरीवाल के अहमदाबाद पहुंचने से पहले पुलिस की ओर से आप के दफ्तर पर रेड डाली गई। आप की ओर से इस बाबत किए गए ट्वीट को केजरीवाल ने भी रि ट्वीट करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला है।

अहमदाबाद पुलिस के ट्वीट से नया मोड़

बाद में अहमदाबाद पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट से इस मामले में नया मोड़ आ गया है। अहमदाबाद पुलिस की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि आप की ओर से किया गया दावा पूरी तरह झूठा और गलत है। हालांकि इस रेड को लेकर आम आदमी पार्टी ने गुजरात सरकार और पुलिस पर हमलावर रुख अपना रखा है।

केजरीवाल ने गुजरात सरकार को घेरा

केजरीवाल के गुजरात दौरे पर पहुंचने से पूर्व आम आदमी पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर गुजरात पुलिस की ओर से निकाली गई और करीब दो घंटे तक जांच पड़ताल की गई। उन्होंने दावा किया कि पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान कुछ भी नहीं मिला। फिर निराश होकर गुजरात पुलिस से वापस लौट गई मगर फिर आने की चेतावनी भी दे गई। गढ़वी की ओर से किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को गुजरात की जनता की ओर से जोरदार समर्थन मिल रहा है। गुजरात में आप की मजबूत हो रही इस स्थिति को देखकर भाजपा बौखला गई है। इसी कारण आप को परेशान करने की कोशिशें की जा रही हैं।

दिल्ली के बाद अब गुजरात में आप को निशाना बनाया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं। भाजपा बौखलाहट में हम लोगों को परेशान करने की साजिश रच रही है।

सिसोदिया का भी बीजेपी पर हमला

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी इस रेड को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गुजरात का चुनाव नजदीक आने के साथ ही भाजपा की बौखलाहट भी लगातार बढ़ती जा रही है। गुजरात में पार्टी को अपनी हार तय दिख रही है। इसी कारण किसी भी तरह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को रोकने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि उसे अरविंद केजरीवाल से इतना डर क्यों लग रहा है।

पुलिस ने छापे की बात को गलत बताया

वैसे आम आदमी पार्टी के इस हमलावर रुख के बीच आप के दफ्तर पर छापे के मामले में नया मोड़ आ गया है। अहमदाबाद पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए आप के इन आरोपों को पूरी तरह झूठा और गलत बताया है। अहमदाबाद पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया के जरिए आप के दफ्तर पर रेड डालने के बारे में जानकारी हासिल हुई है जबकि सच्चाई यह है कि अमदाबाद पुलिस की ओर से इस तरह की कोई रेड डाली ही नहीं गई है। पुलिस में आप के दावों को पूरी तरह झूठा करार दिया है।

AAP ने गुजरात में झोंकी पूरी ताकत

अहमदाबाद पुलिस की ओर से दिए गए इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। कुछ और ट्विटर यूजर्स का कहना है कि अगर आप के दावे में सच्चाई है तो उसे इस छापे का वीडियो जारी करना चाहिए। अहमदाबाद पुलिस की ओर से जारी किए गए इस बयान के बाद आप नेताओं को इस बाबत सफाई देनी चाहिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार तक गुजरात के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान उनका समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है। गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया लगातार गुजरात का दौरा करने में जुटे हुए हैं जबकि भाजपा की ओर से आप को तीखा जवाब दिया जा रहा है।

aman

aman

Next Story