×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

पाक नेता फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया पर दिखाई सहानुभूति, सीएम केजरीवाल बोले - ... अपने देश को संभालो

CM Kejriwal Reply to Fawad Chaudhary : देश में लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण की 58 सीटों पर आज यानी शनिवार को मतदान हो रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पूरे परिवार के साथ वोट डाला।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 25 May 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 10:32 AM GMT)
पाक नेता फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया पर दिखाई सहानुभूति, सीएम केजरीवाल बोले - ... अपने देश को संभालो
X

CM Kejriwal Reply to Fawad Chaudhary : देश में लोकसभा चुनाव के लिए छठे चरण की 58 सीटों पर आज यानी शनिवार को मतदान हो रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पूरे परिवार के साथ वोट डाला। इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स एक तस्वीर साझा की, जिस पर पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और इमरान खान की पार्टी के नेता चौधरी फवाद हुसैन ने इसे कोट करते हुए रिपोस्ट किया। इसके बाद सीएम केजरीवाल ने भी उन्हें तुरंत जवाब दिया।

दरअसल केजरीवाल ने वोट डालने के बाद लिखा, 'मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत ख़राब है, वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोज़गारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने ज़रूर जाएँ। इसे री-पोस्ट करते हुए फवाद चौधरी ने लिखा, 'उम्मीद है शांति और सद्भाव नफरत और उग्रवाद की ताकतों को परास्त करेंगी।

पाक नेता को सहानुभूति पड़ी भारी

दरअसल, पाकिस्तानी नेता एवं पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एस तस्वीर शेयर किया, जो केजरीवाल ने मतदान के बाद अपने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट की थी। पाक नेता ने केजरीवाल के पोस्ट को शेयर करते हुए कहा कि शांति और सद्भाव, नफरत और चरमपंथी ताकतों को हरा दें। फवाद ने इसके साथ #मोर पावर भी लिखा। पाकिस्तानी नेता की केजरीवाल के प्रति ये सहानुभूति उस पर ही भारी पड़ गई।

केजरीवाल बोले - अपने देश को संभालिए

सीएम केजरीवाल ने पलटवार करते हुए उनके पोस्ट पर लिखा, चौधरी साहब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालिये। इसके अलावा केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

पहले भी कर चुके हैं ट्वीट

बता दें कि पाकिस्तानी के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कोई पहली बार नहीं है, पहले भी ट्वीट कर चुके हैं। इससे पहले तब ट्वीट किया था, जब 11 मई दिल्ली के सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली थी। इसके बाद फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स पर केजरीवाल को फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मोदी जी एक और लड़ाई हार गए #केजरीवाल रिहा... उदारवादी भारत के लिए अच्छी खबर। यही नहीं, उन्होंने अपने देश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया था।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story