×

Opposition Meet: बेंगलुरु में विपक्षियों की बैठक में शामिल होगी आप, अध्यादेश पर कांग्रेस के समर्थन के बाद लिया फैसला

Opposition Meet: राघव चड्ढा नें बताया कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेता मीटिंग में शामिल होने के लिए बेंगलुरु जाएंगे। बैठक में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और संजय सिंह शामिल होंगे।

Anant Shukla
Published on: 16 July 2023 12:52 PM GMT
Opposition Meet: बेंगलुरु में विपक्षियों की बैठक में शामिल होगी आप, अध्यादेश पर कांग्रेस के समर्थन के बाद लिया फैसला
X
delhi cm arvind kejriwal will attend meeting of opposition parties in Bangalore (Photo-Social Media)

Opposition Meet: बेंगलुरु में होने जा रही महागठबंधन की बैठक में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविन्दन केजरीवाल हिस्सा लेंगे। यह जानकारी आप के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा ने दी है। आप चाहती थी कि कांग्रेस केन्द्र सरकार के अध्यादेश के विरुद्ध आम आदमी पार्टी का समर्थन करे। कांग्रेस ने रविवार को ही स्पष्ट कर दिया था केन्द्र सरकार द्वारा पेश किए जा रहे अध्यादेश पर वह आम आदमी पर्टी के साथ है। कांग्रेस के साथ आने के बाद आप नें राजनीतिक मामलों की समिति की एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में तय हुआ कि आप बेंगुलुरु में होने वाली विपक्षियों की मीटिंग में हिस्सा लेगी।

17 और 18 जुलाई को होनी है मीटिंग

राघव चड्ढा नें बताया कि आम आदमी पार्टी के बड़े नेता मीटिंग में शामिल होने के लिए बेंगलुरु जाएंगे। बैठक में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और संजय सिंह शामिल होंगे। बता दें कि बेंगलुरु में बैठक का आयोजन 17 और 18 जुलाई को किया जाना है। बैठक में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर एनडीए के खिलफ रणनीति तैयार की जाएगी।

PAC मीटिंग के बाद लिया फैसला

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि पर्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक में हर पहलू पर वस्तार से चर्चा हुई। दिल्ली में केन्द्र सरकार द्वारा पेश अध्यादेश देश विरोधी कानून है। प्रत्येक सख्स और पार्टी को इसका वरोध करना चाहिए। देश से प्यार करने वाला प्रत्येक व्यक्ति और पार्टी इस अध्यादेश के वरुद्ध आप का सहयोग देगा। इस संबंध में आप प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने सदन में इस अध्यादेश को हराने के लिए सभी दलों का समर्थन मांगा है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story