×

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, बोलीं कुछ भी कर लो, मैं डरूँगी नहीं

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि उनके घर में घुसकर हमला किया गया है। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की है।

Jugul Kishor
Published on: 17 Oct 2022 9:00 AM GMT (Updated on: 17 Oct 2022 9:10 AM GMT)
Delhi News
X

स्वाति मालीवाल (Pic: Social Media)

Delhi News: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि उनके घर में घुसकर हमला किया गया है। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की है। स्वाति मालीवाल ने कहा है कि हमलावरों ने मेरी और मेरी मां की गाड़ी को बुरी तरह तोड़ दिया है। शुक्र है कि मैं और मेरी मां हमले के समय घर पर मौजूद नहीं थी, नहीं तो पता नहीं हम लोगों के साथ में क्या हो जाता। मालीवाल ने कहा कि कुछ भी करलो हम डरने वाले नहीं हैं, साथ ही उन्होने कहा कि हम इस हमले की दिल्ली पुलिस में शिकायत भी करेंगे।

स्वाति मालीवाल ने इस हमले की जानकारी ट्वीट करते हुए दी है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया। मेरी और मेरी माँ की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की। शुक्र है मैं और मेरी माँ दोनों घर पे नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता! कुछ भी करलो, मैं डरूँगी नहीं। @DelhiPolice को कम्प्लेन कर रही हूँ।

दूसरे ट्वीट में स्वाति मालीवाल ने कहा कि मेरे घर के आसपास काम कर रहे लोगों ने बताया कि हमला करने आए शख़्स के पास चाकू भी था। घर पर कोई नहीं मिला तो ग़ुस्से में गाड़ियाँ को बुरी तरह तोड़ा। दिल दहलाने वाली घटना है ये !

दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी मेंटली डिस्टर्ब है। दिल्ली पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी थाने में डांस कर रहा था उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही है।


Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story