×

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया की दो दिन बढ़ी CBI कस्टडी , कहा मानसिक रूप से किया जा रहा प्रताड़ित

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया को आज यानी कि शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन सिसोदिया को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है।

Snigdha Singh
Written By Snigdha Singh
Published on: 4 March 2023 9:15 AM GMT (Updated on: 4 March 2023 10:11 AM GMT)
Manish Sisodia News Live Update
X

Manish Sisodia News Live Update

Delhi Excise Policy: आबकारी नीति घोटाला मामले में सीबीआई की टीम ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया है। मनीष सिसोदिया को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर फैसला सुरक्षित रख लिया। कोर्ट अब 10 मार्च को अगली सुनवाई करेगी। कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की दो दिन की रिमांड बढ़ा दी है।

सीबीआई ने की रिमांड की मांग

बता दें कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की तीन दिन की रिमांड की मांग की थी लेकिन, कोर्ट ने दो दिन की कस्टडी बढ़ा दी है। सीबीआई ने कहा है कि मनीष सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। इसलिए तीन दिन की रिमांड दी जाए। सिसोदिया की आज यानी कि शनिवार को रिमांड खत्म हो रही। वहीं, AAP कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनको भाजपा मुख्यालय तक जाना है। प्रश्न ये है कि सिसोदिया को बेल मिल जाएगी या फिर जेल होगी?

AAP नेता संजय सिंह ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और पार्टी नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है। दरअसल, सिसोदिया ने अपनी जमानत अर्जी दी है। इसमें कहा कि सीबीआई द्वारा बुलाए जाने पर उन्होंने पूरा सहयोग किया। लेकिन उन्हें गलत तरीके से हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि उनको हिरासत में रखने से कोई लक्ष्य पूरा नहीं होगा। उन्होंने अपनी अर्जी में बताया कि सब कुछ पहले ही बरामद किया जा चुका है। वहीं मामले में अन्य आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी है। आप नेता और कार्यकर्ता इसे भाजपा की साजिश बता रहे हैं। कहना है कि बेफजूल परेशान किया जा रहा है।


Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story