×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Delhi Fire: दिल्ली के चांदनी चौक में बाजार लगी भीषण आग, कई दुकानें चपेट में, 13 दमकल गाड़ी रवाना

Delhi Fire: आग बुझाने का काम भी जारी है। हालांकि यह आग कैसे लगी, इसकी भी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस घटना के कई व्यापारियों का कईयों लाख का नुकसान हुआ है।

Viren Singh
Published on: 12 May 2024 11:42 AM GMT (Updated on: 12 May 2024 12:16 PM GMT)
Delhi Fire
X

Delhi Fire (सोशल मीडिया) 

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में रविवार को एक दुकान में भीषण आग लग गई है। आग किनारी बाजार स्थित एक दुकान में लगी है, जोकि चांदनी चौका का सबसे बिजी इलाका है। आग ने विकाल रूप धारण किया हुआ है। ऊंची-ऊंची लपटें और बड़े बड़े धुएं का गुब्बार निकालते हुए दिखाई दे रहा है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने 13 फायर बिग्रेड की गाड़ियों को घटनास्थल पहुंचते ही आगू बुझाने में जुटी हुईं है, लेकिन अभी इसमें सफलता नहीं मिली है। 80 फायर बिग्रेड के कर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं।

कई दुकानें आग की चपेट में

चांदनी चौक के किनारी बाजार में रविवार दोपहर एक बजे के करीब अचानक एक दुकान में आग गई। देखते हुए देखते हुए आग विकाल रूप धारण करते हुए आस पास स्थिति कई दुकानों को अपनी आगोश में ले लिया। फायर कंट्रोल रूम को आग लगने की सूचना भेजी गई। एक- एक करके कुल 13 गाड़ियां मौके घटनास्थल पर भेजी गईं। इन गाड़ियों के साथ कुल 80 फायर विभाग के कर्मी कई दुकानों में लगी आग को बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। हालांकि अभी तक आग को थामने में कोई खासी सफलता नहीं मिल पाई है। आग ने इतना भीषण विकाल रूप धारण किया हुआ है कि इसकी लपटें और धुएं के गुब्बारे कई किलोमीटर की दूरी से देखे जा सकते हैं।

लाखों का सामान जलकर खाक

आग बुझाने का काम भी जारी है। हालांकि यह आग कैसे लगी, इसकी भी तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस घटना के कई व्यापारियों का कईयों लाख का नुकसान हुआ है। फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा कि चांदनी चौक में लगी आग को फायरकर्मी बुझाने में ले हुए हैं। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। आग पर काबू पाने पर अभी समय लग सकता है।

देखें वीडियो


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story