×

दिल्ली में फैली सनसनी: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, मचा हड़कंप

गुरुवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। ये घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है।

Shreya
Published on: 1 April 2021 6:34 AM GMT
दिल्ली में फैली सनसनी: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, मचा हड़कंप
X

दिल्ली में फैली सनसनी: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत, मचा हड़कंप (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

रोहिणी: मामला दिल्ली के रोहिणी (Rohini) का है, जहां पर आज यानी गुरुवार को एक ही परिवार के चार सदस्यों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक व्यक्ति का शव फांसी पर लटका मिला है। वहीं, उसकी पत्नी और दो बच्चों के शव कमरे के बेड पर पड़े मिले।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी और बच्चों को मौत की नींद सुलाकर खुद फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि घर अंदर से लॉक था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतकों की हुई पहचान

वहीं, मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि फांसी से लटके मिले शख्स का नाम धीरज यादव (31 वर्षीय) है, जो कि डीटीसी में बस ड्राइवर के तौर पर काम करता था। वहीं, उसकी 28 वर्षीय पत्नी का नाम आरती है। मृतक बच्चों की पहचान छह वर्षीय हितेन और तीन वर्षीय अथर्व के तौर पर हुई है।

तीन मंजिला इमारत में हुई ये घटना

बताया जा रहा है कि यह घटना तीन मंजिला इमारत में घटित हुई है। ग्राउंड फ्लोर पर महा सिंह और उनकी पत्नी और मां रहते थे। जिनका छोटा बेटा अपनी पत्नी के साथ पहले मंजिल पर दो बच्चों के साथ रहता था। जबकि धीरज और उसका परिवार दूसरी मंजिल पर रहता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के पीछे की वजह का पता लगा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story