×

Delhi: शास्त्री नगर में चार मंजिला इमारत ढ़ही, घटना का वीडियो वायरल

Delhi News: दिल्ली के शास्त्री नगर में चार मंजिला इमारत के ढ़हने का वीडियो वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने भी वीडियो की पुष्टि की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 5 Dec 2022 9:05 AM GMT
Delhi News
X

शास्त्री नगर में चार मंजिला इमारत ढही। (Social Media)

Delhi News: सोशल मीडिया पर एक मकान के ढ़हने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जमींदोज होने वाली चार मंजिला इमारत दिल्ली के शास्त्री नगर की बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस ने भी वीडियो की पुष्टि की है। अचानक मकान के ढ़हने से इलाके में हड़कंप मच जाता है। वीडियो में लोगों के शोर मचाने की आवाज भी आ रही है। मकान चंद सेकेंड में मलबे के ढ़ेर में तब्दील हो जाता है। फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

घटना के समय खाली थी इमारत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के दौरान इमारत पूरी तरह से खाली थी, अंदर कोई मौजूद नहीं था। अभी तक के मारे जाने या घायल होने के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि इमारत में पहले से ही कोई नहीं रहता था। 4 मंजिला इमारत के अचानक भरभरा के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में शख्स जो कि खुद वीडियो बना रहा होता है, मकान के सामने से गुजर रही महिलाओं को चेताता है। मकान के अंदर से तोड़फोड़ जैसी आवाज आती है और देखते ही देखते पूरा मकान धराशायी हो जाता है।

डेंजर घोषित हो चुकी थी इमारत

जानकारी के मुताबिक, उत्तरी दिल्ली के शास्त्री नगर में स्थित इस इमारत को कुछ महीने पहले ही एक स्थानीय बिल्डर ने तैयार किया था। जांच के दौरान एमसीडी ने इमारत को डेंजर घोषित कर दिया था और बिल्डिंग को खाली करवा लिया गया था। जिससे जान माल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आसपास के इमारतों को भी खाली करा लिया गया है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दमकल कर्मियों और एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची गई। नगर निगम की टीम घटनास्थल से मलबे को साफ करने में लगी हुई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story