×

Delhi Girl Accident: फिर दिल्ली में घसीटी गई कार से महिला, महिला की मौत से दहल उठा देश

Delhi Girl Accident: कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और स्कूटी सवार को लगभग 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। यह घटना शुक्रवार को कन्हैया नगर में प्रेरणा चौक के पास हुई।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 27 Jan 2023 5:26 PM GMT (Updated on: 27 Jan 2023 5:33 PM GMT)
Delhi Girl Accident
X

Delhi Girl Accident (Social Media)

Delhi Girl Accident: दिल्ली में फिर ड्रैग-एंड-हिट घटना सामने आई है। एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और स्कूटी सवार को लगभग 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। यह घटना शुक्रवार को कन्हैया नगर में प्रेरणा चौक के पास हुई जब कार स्कूटी में जा घुसी और टक्कर से स्कूटी सवार कार की छत पर जा गिरा जिसके बाद वह सड़क पर गिर गया। पुलिस के अनुसार, एक अन्य सवार कार के शीशे और बोनट के बीच फंस गया, जो दुर्घटना के बाद खुला हुआ था। डिवाइडर के दूसरी तरफ से शूट किए गए धुंधले फुटेज में सड़क पर एक कार की छत पर कुछ घसीटा जाता दिख रहा है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि कैलाश भटनागर को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक अन्य पीड़ित-सुमित खारी के रूप में पहचान हुई जिसका इलाज चल रहा है। मामले के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और केशव पुरम पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उत्तर पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त ने कहा पांच लोगों ने कार नहीं रोकी और स्कूटी को 300-350 मीटर तक घसीटते गए। पीसीआर वैन ने उनका पीछा किया और 2 आरोपियों को पकड़ लिया, बाकी 3 भाग गए। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी नशे में थे। स्कूटी सवार की अस्पताल में मौत हो गई और पीछे की सीट पर सवार एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है। अभी जांच जारी है।

पिछले माह भी इसी तरह से हुई थी घटना

आपको बता दे इससे पहले 1 जनवरी को नशे की हालत में कार चला रहे पुरुषों द्वारा लगभग 12 किमी तक घसीटे जाने के बाद कंझावला इलाके में एक महिला की मौत हो गई थी। चार आरोपियों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया गया था। मामले के सात आरोपियों में से छह पर शुरू में धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने कहा कि उनमें से चार - जो घटना के समय कार के अंदर थे - पर हत्या का आरोप लगाया गया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story