×

Delhi News: मालवीय नगर में कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला, मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: दिल्ली के मालवीय नगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कॉलेज के बाहर एक छात्रा पर लोहे की राड से हमला किया गया। इस हमले में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 28 July 2023 7:57 AM GMT (Updated on: 28 July 2023 8:24 AM GMT)
Delhi News: मालवीय नगर में कॉलेज के बाहर लड़की पर रॉड से हमला, मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस
X
छात्रा की मौके पर मौत ( सोशल मीडिया)

Delhi News: दिल्ली के मालवीय नगर में शुक्रवार (28 जुलाई) को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां कॉलेज के बाहर एक छात्रा पर लोहे की राड से हमला किया गया। इस हमले में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल रॉड को भी बरामद कर लिया है, साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है। फिलहाल अभी यह जानकारी नहीं हो पाई है कि छात्रा के ऊपर हमला करने वाला कौन था। घटना की खबर फैलते ही इलाकें में हडकंप मच गया है।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को पीसीआर पर सूचना मिली थी कि अरविंदो कॉलेज के पार्क में एक लड़की लहूलुहान पड़ी है। पुलिस को बताया गया कि ल़ड़की के ऊपर रॉड से हमला किया गया है। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो लड़की के सिर से खून बह रहा था और लड़की की मौत हो चुकी थी।

जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बताया कि हमें सूचना मिली कि दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में अरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है। उसके शव के पास एक लोहे की रॉड मिली। शुरुआती जांच के मुताबिक लग रहा है कि लड़की पर रॉड से हमला किया गया है।उन्होने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

दिल्ली बेहद असुरक्षित

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने सवाल उठाते हुए ट्वीट कर लिखा कि दिल्ली में जहां एक महिला को उसके घर के बाहर गोली मारके उसकी हत्या की गई वहीं दूसरी तरह मालवीय नगर जैसे पॉश इलाक़े में लड़की को रॉड से मारा गया। दिल्ली बेहद असुरक्षित है। किसी को फ़र्क़ नहीं पड़ता। सिर्फ़ अख़बार की खबरों में लड़कियों के नाम बदल जाते हैं, अपराध नहीं रुकते।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार (27 अप्रैल) की रात को डाबरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। महिला की हत्या के बाद हत्यारोपी आशीष ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक महिला का पहचान रेणु के रूप में हुई थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आशीष और रेणू एक दूसरे को पहले से जानते थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story