×

दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन! स्वास्थ्य मंत्री बोले- वायरस का कोई समाधान नहीं

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की संभावना से शनिवार को इनकार कर दिया

Ashiki
Published on: 27 March 2021 10:54 AM GMT
दिल्ली में लगेगा लॉकडाउन! स्वास्थ्य मंत्री बोले- वायरस का कोई समाधान नहीं
X

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है। ऐसे में लोगों के दिमाग में फिर से लॉक डाउन का खौफ बैठ गया है। दिल्ली में भी कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच लॉकडाउन की अफवाह फैल रही हैं। इन्हीं तमाम आशंकाओं का जवाब देते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि लॉकडाउन की कोई संभावना नहीं है।

वायरस को फैलने से रोकने का समाधान नहीं

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में फिर से लॉकडाउन लगाने की संभावना से शनिवार को इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह कोरोना वायरस को फैलने से रोकने का समाधान नहीं है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी समेत देशभर में संक्रमण के मामले फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन करके देखा गया था, उसके पीछे एक लॉजिक था। उस समय किसी को नही पता था कि वायरस कैसे फैलता है।

लॉकडाउन कोई समाधान नहीं

उन्होंने से कहा कि तब कहा गया था कि संक्रमित होने से लेकर ख़त्म होने तक 14 दिन का चक्र है। तब एक्सपर्ट का कहना था कि अगर 21 दिनों के लिए एक्टिविटी को लॉक कर दें तो वायरस खत्म हो जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री जैन ने कहा प्राधिकारी लॉकडाउन की अवधि बढ़ाते रहे, लेकिन वायरस समाप्त नहीं हुआ। मुझे नहीं लगता कि लॉकडाउन कोई समाधान है।

Ashiki

Ashiki

Next Story