×

Delhi News: फिर दिल्ली में कार से घसीटने की खौफनाक घटना, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Delhi Hit and Run Case: एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद वह युवक को कार के बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 14 Jan 2023 12:03 PM GMT (Updated on: 14 Jan 2023 12:09 PM GMT)
X

Delhi News (Social Media)


Delhi Hit and Run CCTV VIDEO: दिल्ली के लोग अभी कंझावला कांड भूले भी नहीं कि राजधानी में हिट एंड रन का एक नया मामला सामने आया है। इसमें एक कार सवार ने युवक को टक्कर मार दी। इसके बाद वह युवक को कार के बोनट पर आधा किलोमीटर तक घसीटता ले गया। दिल दहला देने वाली यह घटना दिल्ली के राजौरी गार्डन की है। बताया जा रहा है कि राजौरी गार्डन इलाके में हॉर्न बजाने की बात को लेकर ही दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस झगड़े में कार सवार एक युवक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। इसके बाद वह युवक को आधा किलोमीटर तक बोनट पर घसीटता ले गया।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें कार के बोनट पर युवक को साफ देखा जा सकता है। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। कार के नंबर से पुलिस आरोपी का पता लगा रही है। साथ ही पीड़िता के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

देश को झकझोर दिया था कंझावला कांड

इससे पहले एक जनवरी को कंझावला में हुई घटना ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। यहां एक राहगीर ने शव को कार के पीछे घसीटते हुए देखा था। इसके बाद उन्होंने दोपहर करीब 3.24 बजे पुलिस को फोन किया। दीपक नाम के युवक ने बताया था कि करीब सवा तीन बजे वह दूध की डिलीवरी का इंतजार कर रहा था, तभी एक कार आती दिखाई दी। पीछे के पहियों से तेज आवाज आ रही थी।

अंजलि को 12 किलोमीटर तक घसीटा था कार

इसके बाद उन्होंने कार के पीछे शव लटकने की सूचना पुलिस को दी। दीपक ने कहा था कि वह सुबह पांच बजे तक पुलिस के संपर्क में रहा। लेकिन, मौके पर कोई नहीं आया। उन्होंने बेगमपुर तक कार का पीछा किया। इस घटना में 1 जनवरी को अंजलि की मौत हो गई थी। उसके शव को दिल्ली की सड़कों पर 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। लेकिन, चौंकाने वाली बात ये है कि ये सब उस रात हुआ जब पूरा देश न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहा था। दिल्ली पुलिस की कड़ी सुरक्षा के दावों के बीच अंजलि की सड़क पर ही मौत हो गई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story