×

जल बोर्ड में तोड़फोड़: AAP ने शेयर किया वीडियो, बताया 'BJP के गुंडे'

आप नेता राघव चड्ढा ने ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा, बीजेपी के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुसे और बर्बरता की। उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों का समर्थन करने और उनके लिए बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी।

Shivani
Published on: 24 Dec 2020 1:26 PM GMT
जल बोर्ड में तोड़फोड़: AAP ने शेयर किया वीडियो, बताया BJP के गुंडे
X

नई दिल्ली: दिल्ली के जल बोर्ड के कार्यालय में गुरूवार को भीड़ ने अचानक पहुँच कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। जल बोर्ड मुख्यालय में हुई इस तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के गुंडों ने दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुस कर बर्बरता की।

दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़

दरअसल, मामला राजधानी दिल्ली के झंडेवालान में स्थित दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के कार्यालय का है, जहां आज 100 से ज्यादा लोग अचानक जबरन घुस गए और हिंसा करते हुए कार्यालय में तोड़फोड़ की। वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने और पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन भीड़ का आक्रामक रवैया नहीं थमा। भीड़ कार्यालय में लगे कांच के दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसती चली आई।

आप नेता राघव चड्ढा ने वीडियो किया शेयर

इस घटना का वीडियो आप नेता राघव चड्ढा ने ट्विटर पर जारी करते हुए लिखा, बीजेपी के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में घुसे और बर्बरता की। उन्होंने मुझे चुनौती दी और किसानों का समर्थन करने और उनके लिए बोलने के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल को चेतावनी दी। सीसीटीवी फुटेज है। यह साफ है कि यह घटना दिल्ली पुलिस की मदद से हुई है।



वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ ने खिड़कियों के शीशे, दरवाजे तोड़ दिए और कार्यालय में तोड़फोड़ की है। राघव चड्ढा ने भीड़ को 'बीजेपी के गुंडे' बताया और कहा कि इस घटना ने कर्मचारियों को हतोत्साहित कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः नौकरी वालों को खुशखबरी: अब मिलेगी टैक्स में छूट, होगा बड़ा ऐलान

अरविंद केजरीवाल ने बताया शर्मनाक

वहीं मामले आम आदमी पार्टी प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शर्मनाक बताते हुए ट्वीट किया, "ये बेहद शर्मनाक है। बीजेपी समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है। इस तरह के कायरना हमलों से हम नहीं डरते। मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि बीजेपी के इस तरह के हमलों से उत्तेजित ना हों, संयम बरतें और पूरी तरह से किसानों का साथ दें।"



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story