×

Delhi Liquor Scam Case: मनीष सिसोदिया को लेकर दिल्ली में घमासान जारी, सड़कों पर उतरी बीजेपी, फूंका जाएगा AAP नेता का पुतला

Delhi Liquor Scam Case: शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ AAP नेता मनीष सिसोदिया को लेकर राष्ट्रीय राजधानी की राजनीति में घमासान मचा हुआ है।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 March 2023 8:16 AM GMT (Updated on: 6 March 2023 8:47 AM GMT)
Deputy CM Manish Sisodia
X

Deputy CM Manish Sisodia

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली में होली से पहले ही तापमान चढ़ने लगा है और लोगों को तेज गर्मी महसूस होने लगी है। इस बदलते मौसम का असर दिल्ली के सियासी पारे पर भी देखा जा रहा है, जो लगातार चढ़ रहा है। शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किए पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ AAP नेता मनीष सिसोदिया को लेकर राष्ट्रीय राजधानी की राजनीति में घमासान मचा हुआ है।

सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी जहां घर-घर अभियान शुरू कर अपने नेता को कट्टर ईमानदार बता रही है और आरोपों को फर्जी बता रही है। वहीं, विपक्षी बीजेपी और कांग्रेस मनीष सिसोदिया को भ्रष्ट बता आप पर हमले कर रही है। दिल्ली में आज मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी सिसोदिया के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रही है।

सभी विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी का धरना-प्रदर्शन

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के समर्थन में आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू किए गए घर-घर अभियान के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतर आई है। भाजपा के नेता सिसोदिया पर लगे आरोपों को लेकर दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में धरना – प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान उनका पूर्व उपमुख्यमंत्री का पुतला फूंकने का कार्यक्रम भी है।

सिसोदिया की आज फिर कोर्ट में पेशी

आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार किए गए मनीष सिसोदिया की दो दिनों की सीबीआई रिमांड सोमवार को खत्म हो रही है। लिहाजा जांच एजेंसी आज एकबार फिर उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड की मांग करेगी। 26 फरवरी को गिरफ्तार किए गए सिसोदिया को अदालत ने 27 फरवरी को पांच दिनों के सीबीआई रिमांड पर भेज दिया था। 4 मार्च को कोर्ट ने दो दिनों की उनकी रिमांड बढ़ा थी। वहीं, आप नेता की जमानत याचिका पर अदालत 10 मार्च को दोपहर 2 बजे अपने फैसला सुनाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story